Lead NewsNational

नुसरत जहां समेत 6 महिला MP संग शशि थरूर की सेल्फी वायरल, कैप्शन ऐसा लिखा की हुए ट्रोल, मांगनी पड़ी माफी

सोमवार को संसद का शीतकालीन सत्र शुरू हुआ था इसी दौरान ली गयी है तस्वीर

New Delhi : अंग्रेजी भाषा पर अच्छी पकड़ और उसके भारी-भरकम शब्दों का इस्तेमाल कर कांग्रेस नेता और लोकसभा सासंद शशि थरूर चर्चा में रहते हैं. इस बार अपनी तस्वीर और उसके कैप्शन को लेकर चर्चा में हैं. आज सोमवार को संसद का शीतकालीन सत्र शुरू हुआ था. संसद के परिसर से शशि थरूर ने एक फोटो पोस्ट की, जो काफी वायरल हो रही है. इसमें शशि थरूर के साथ कई महिला सांसद भी हैं.

इसे भी पढ़ें:BJP का मंत्री बन्ना पर हमला, कहा- झारखंड में वैक्सिनेशन प्रोग्राम संभल नहीं रहा और इंटरनेशनल फ्लाइट कैंसिल करने की चिंता कर रहे

advt

आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर पोस्ट की तस्वीर

दरअसल, कांग्रेस सांसद शशि थरूर ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर बारामती की सांसद सुप्रिया सुले, पटियाला की सांसद परनीत कौर, दक्षिण चेन्नई की सांसद थमिजाची थंगापांडियन, जादवपुर की सांसद मिमी चक्रवर्ती, बशीरहाट की सांसद नुसरत जहां और करूर से सांसद एस जोथिमनी के साथ एक तस्वीर पोस्ट की.

ये कैप्शन लिखा

तस्वीर में कांग्रेस सासंद शशि थरूर इन महिला सांसदों के साथ नजर आ रहे हैं. इस तस्वीर के साथ शशि थरूर ने कैप्शन भी दिया है और पूछा है, ‘कौन कहता है कि लोकसभा काम करने के लिए आकर्षक जगह नहीं है? आज सुबह मेरे साथी सांसदों के साथ.’ बता दें कि इस सेल्फी वाली तस्वीर पर उतना हंगामा नहीं है, जितना कैप्शन को लेकर है.

शशि थरूर के इस ट्वीट को लेकर सोशल मीडिया पर अलग-अलग तरह की प्रतिक्रियाएं आ रही हैं. सोशल मीडिया पर लोग शशि थरूर को उनके कैप्शन के लिए ट्रोल भी कर रहे हैं.

इसे भी पढ़ें:अविश्वसनीयः बंद खदान में चार दिनों से फंसे 4 लोग मौत को मात देकर आये बाहर

advt

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: