न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

तुलाभरम पूजा करते समय गिरे शशि थरूर, घायल हुए, छह टांके लगे

कांग्रेस नेता और तिरुवनंतपुरम लोकसभा सीट से उम्मीदवार शशि थरूर गंभीर रुप से घायल हो गये. उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया.

44

NewDelhi : कांग्रेस नेता और तिरुवनंतपुरम लोकसभा सीट से उम्मीदवार शशि थरूर गंभीर रुप से घायल हो गये. उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया. खबर है कि एक मंदिर में पूजा करने के दौरान शशि थरूर अचानक गिर पड़े. इस कारण उनके सिर में गंभीर चोटें आयी. इलाज के लिए उन्हें तिरुवनंतपुरम के एक अस्पताल में दाखिल कराया गया, जहां उनके माथे पर छह टाकें लगे हैं. चि‍कित्‍़सकों ने शशि थरूर को खतरे से  बाहर बताया  है. जानकारी दी गयी कि  जब शशि थरूर मंदिर में तुलाभरम पूजा कर रहे थे, उसी दौरान वह गिर गये.  शशि थरूर तुलाभरम अनुष्ठान के तहत खुद को फल और मिठाइयों के बराबर तराजू पर तौल रहे थे, जिस दौरान वह घायल हो गये. बता दें कि तुलाभरम ऐसी पूजा है जो केरल के कुछ मंदिरों में होती है.

mi banner add

इसे भी पढ़ें – पिछली बार नरेंद्र मोदी के खिलाफ लड़ा था चुनाव, इस बार रांची लोकसभा से चुनावी मैदान में

तुलाभरम अनुष्ठान में अपने वजन के बराबर चढ़ावा चढ़ाया जाता है

तुलाभरम अनुष्ठान में अपने वजन के बराबर चढ़ावा चढ़ाया जाता है, जिसमें मिठाई और फल शामिल होते हैं. भगवान को जो भी चढ़ावा चढ़ाना होता है, उसे अपने वजन के बराबर ही करना होता है.  अनुष्ठान के लिए मंदिर के बाहर वजन करने के लिए बड़े-बड़े तराजू लगे होते हैं. जान लें कि थरूर फिर इस बार तिरुवनंतपुरम से कांग्रेस के लोकसभा उम्मीदवार हैं, इनके खिलाफ भाजपा ने राजशेखरन को मैदान में उतारा है.

Related Posts

डॉ प्रणब मुखर्जी ने कहा,  50 खरब डॉलर की इकोनॉमी की नींव कांग्रेस सरकारों ने डाली है

पूर्व राष्ट्रपति ने कहा, जो लोग 55 साल के कांग्रेस शासन की आलोचना करते हैं, वे यह बात नजरअंदाज कर देते हैं कि आजादी के वक्त भारत कहां था, और हम कितना आगे आ चुके हैं.

बता दें कि हाल ही में राजशेखरन ने मिजोरम के राज्यपाल के पद से इस्तीफा दिया है. तिरुवनंतपुरम लोकसभा सीट से दो बार सांसद रहने वाले शशि थरूर इस बार हैट्रिक की तलाश में हैं. संयुक्त राष्ट्रसंघ में लंबी पारी खेलने के बाद शशि थरूर भारत लौटे थे और 2009 के लोकसभा चुनाव में जीत दर्ज कर संसद पहुंचे थे. केरल में  23 अप्रैल को सातवें चरण में  मतदान होगा. 23 मई को लोकसभा चुनाव का फाइनल रिजल्‍ट आयेगा

इसे भी पढ़ें  सेना के अफसरों के बाद अब 200 वैज्ञानिकों ने की अपील, विरोधियों को देशद्रोही बताने वाली ताकतों को न करें वोट

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like
%d bloggers like this: