JharkhandRanchi

मकर संक्रांति पर बांटीं खुशियां, इंद्रा नगर के लोगों के बीच सहभोज और कंबल वितरण

  • एपेक्स कंक्रीटो इन्फ्रा प्राइवेट लिमिटेड व न्यूज विंग के डायरेक्टर विपिन सिंह की पहल पर हुआ आयोजन

Ranchi  : सूर्य के उत्तरायण होने के साथ ही पूरे देश में गुरुवार को मकर संक्रांति का पर्व धूमधाम से मनाया जा रहा है. हर वर्ष की भांति इस बार भी एपेक्स कंक्रीटो इन्फ्रा प्राइवेट लिमिटेड व न्यूज विंग के डायरेक्टर सह समाजसेवी विपिन सिंह ने जरूरतमंदों के बीच पहुंचकर मकर संक्रांति की शुशियां बांटीं. इस दौरान न्यूज विंग के संपादक शंभू नाथ चौधरी सहित एपेक्स कंक्रीटो इन्फ्रा प्राइवेट लिमिटेड परिवार के तमाम सदस्य उपस्थित थे.

मकर संक्रांति पर बांटीं खुशियां, इंद्रा नगर में सहभोज और कंबल वितरण

इसे भी पढ़ें- Whats App ने दी सफाई, कहा- कोई नहीं देख सकता आपके पर्सनल चैट

धुर्वा स्थित जगन्नाथपुर मंदिर परिसर में यह कार्यक्रम आयोजित किया गया. कार्यक्रम में करीब 150 जरूरतमंदों के बीच खिचड़ी और कंबल का वितरण किया गया. कार्यक्रम में भाग लेनेवालों में ज्यादातर जरूरतमंद योगदा कॉलेज के पास स्थित इंद्रा नगर बस्ती के रहनेवाले हैं.

मकर संक्रांति पर बांटीं खुशियां, इंद्रा नगर में सहभोज और कंबल वितरण

मकर संक्रांति पर बांटीं खुशियां, इंद्रा नगर में सहभोज और कंबल वितरण
विपिन सिंह.

समाजसेवी विपिन सिंह ने बताया कि मकर संक्रांति पर जरूरतमंदों को खाना खिलाने व उनके बीच कंबल वितरण का काम वह पिछले पांच सालों से करते आ रहे हैं. यह सभी जानते हैं कि मकर संक्रांति के दिन खिचड़ी खाने का धार्मिक महत्व है. ऐसे में जरूरतमंदों को खिचड़ी खिलाने से काफी सुखद संतुष्टि होती है. इसके अलावा ठंड के मौसम को देखते हुए विपिन सिंह जरूरतमंदों के बीच कंबल का भी वितरण करते हैं.

इसे भी पढ़ें- 20 जनवरी को फाइनल मेरिट लिस्ट आने के बाद राज्य के 136 बीएड कॉलेजों में शुरू होगी एडमिशन प्रक्रिया

Advertisement

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: