न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

राजस्थान सीएम पर दिए अपने बयान पर शरद यादव ने जताया खेद, रिम्स में लालू यादव से की मुलाकात

मोदी सरकार ने एक भी वादे नहीं किये पूरे, 2019 में होगा सफाया- शरद यादव

26

Ranchi: चारा घोटाले में सजायाफ्ता लालू यादव से रिम्स में शरद यादव ने मुलाकात की. इस दौरान उन्होंने आरजेडी सुप्रीमो का हालचाल पूछा. करीब डेढ़ घंटे हुई इस मुलाकात में लालू यादव के स्वास्थ्य के अलावे राजनीति के कई मसलों पर भी बातचीत हुई. वही लालू प्रसाद से मिलने के बाद मीडिया से उन्होंने कई मुद्दों पर बात की.

राजे पर दिये अपने बयान पर जताया खेद

लालू यादव से मिलने के बाद मीडिया से बात करते हुए उन्होंने मोदी सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि केंद्र सरकार जिन वादों के साथ सत्ता में आयी थी, उनमें से एक भी पूरा नहीं किया गया. साथ ही आनेवाले आम चुनाव में बीजेपी का पत्ता साफ होने की बात कही.

वही, राजस्थान की सीएम वसुंधरा राजे पर दिए विवादित बयान को लेकर किये गये सवाल पर उन्होंने कहा कि अगर राजे को उनकी बातों से दुख पहुंचा है, तो वो खेद व्यक्त करते हैं. साथ ही कहा कि वसुंधरा राजे से उनके अच्छे संबंध हैं, और वो इस मसले को लेकर उन्हें एक पत्र भी लिखेंगे.

silk_park

पत्रकारों से बात करते हुए उन्होंने राजस्थान, छत्तीसगढ़ और मध्यप्रदेश में बीजेपी की हार का दावा किया. शरद यादव ने कहा कि तीनों राज्यों में कांग्रेस की ही सरकार बनेगी. वही यूपी के बुलंदशहर में हुई हिंसा पर प्रतिक्रिया देते हुए इसे ह्दयविदारक बताया, और पूरी घटना को सिस्टम की विफलता करार दिया.

शरद यादव दिन के करीब 11 बजे लालू यादव से मिलने रिम्स के पेइंग वार्ड पहुंचे. डे घण्टे तक मुलाकात की. इस दौरान उनके साथ बड़ी संख्या में समर्थक मौजूद रहे.

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Comments are closed.

%d bloggers like this: