न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

शरद पवार का दावा, पर्रिकर नहीं थे राफेल सौदे से सहमत, इसलिए रक्षा मंत्री पद छोड़ा था

मनोहर पर्रिकर केंद्र में रक्षा मंत्री का पद छोड़कर इसलिए गोवा लौट आये थे, क्योंकि वह राफेल लड़ाकू विमान सौदे से सहमत नहीं थे.

24

Mumbai : मनोहर पर्रिकर केंद्र में रक्षा मंत्री का पद छोड़कर इसलिए गोवा लौट आये थे, क्योंकि वह राफेल लड़ाकू विमान सौदे से सहमत नहीं थे.  एनसीपी अध्यक्ष शरद पवार ने शनिवार को यह दावा किया . पवार ने कोल्हापुर में मीडियाकर्मियों से बातचीत में कहा, मनोहर पर्रिकर को राफेल सौदा स्वीकार्य नहीं था.  इसलिए उन्होंने रक्षा मंत्री का पद छोड़ दिया और गोवा लौट गये.  बता दें कि विपक्षी पार्टियां विशेषकर कांग्रेस केंद्र की मोदी सरकार पर राफेल डील में गड़बड़ी के आरोप लगा रही है.  कुछ दिन पहले कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने भी दावा किया था कि पर्रिकर ने उनसे मुलाकात के दौरान कहा था कि राफेल डील के बारे में उन्हें कोई जानकारी नहीं थी और वह उस प्रक्रिया में शामिल नहीं किये गये थे.

हालांकि, अगले दिन पर्रिकर ने पत्र लिखकर राहुल गांधी के इस बयान को पूरी तरह से खारिज कर दिया था और कहा था कि एक बीमार इंसान से मुलाकात के बहाने वह राजनीतिक हित साधने की कोशिश कर रहे हैं.  जान लें कि नवंबर 2014 में रक्षा मंत्री का पदभार ग्रहण करने वाले पर्रिकर मार्च 2017 में अपने गृह राज्य लौट आये थे और एकबार फिर राज्य के सीएम का पदभार ग्रहण किया था.  17 मार्च को पेट संबंधी बीमारी के कारण उनका निधन हो गया था.

इसे भी पढ़ें- भाजपा नेता का पीएम मोदी को पत्र, सही चुनाव हुए तो आप 400 नहीं, 40 सीटों पर सिमट जायेंगे 

 

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like
क्या आपको लगता है हम स्वतंत्र और निष्पक्ष पत्रकारिता कर रहे हैं. अगर हां, तो इसे बचाने के लिए हमें आर्थिक मदद करें.
आप अखबारों को हर दिन 5 रूपये देते हैं. टीवी न्यूज के पैसे देते हैं. हमें हर दिन 1 रूपये और महीने में 30 रूपये देकर हमारी मदद करें.
मदद करने के लिए यहां क्लिक करें.-

you're currently offline

%d bloggers like this: