Lead NewsSports

शेन वॉर्न फिर विवादों में फंसे, 3 मॉडल ने लगाए गंदे मैसेज भेजने के आरोप

अफेयर और सेक्स स्कैंडल्स के चलते शेन की शादी भी टूट चुकी है

New Delhi : ऑस्ट्रेलिया के पूर्व क्रिकेटर शेन वॉर्न (Shane Warne) एक बार फिर से विवादों में आ गए हैं. उन पर मॉडल और टीवी एक्ट्रेस जेसिका पावर (Jessica Power) ने अश्लील मैसेज भेजने का आरोप लगाया है.
स्क्रीनशॉट भी इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट किया

जेसिका ने शेन वॉर्न की ओर से भेजे गिए मैसेज का स्क्रीनशॉट भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट किया है. इनमें वॉर्न की ओर से जेसिका से होटल के कमरे में मिलने की बात कही गई है. साथ ही जब जवाब में इनकार आया तब भी वॉर्न के कई मैसेज दिखाई देते हैं.

advt

जेसिक पावर ने इंग्लिश रियलिटी शो बिग ब्रदर वीआईपी में शेन वॉर्न पर आरोप लगाए. ऑस्ट्रेलिया के पूर्व क्रिकेटर और महानतम स्पिनर्स में से एक वॉर्न पहले भी अपने बर्ताव के चलते विवादों में रहे हैं. अफेयर और सेक्स स्कैंडल्स के चलते उनकी शादी भी टूट चुकी है.

इसे भी पढ़ें:गौतम अडानी ने कमाई में किया कमाल , मुकेश अंबानी,जुकरबर्ग, बेजोस व बफेट को भी पछाड़ा

क्या कहा जेसिका ने

30 साल की जेसिका ने बताया कि शेन वॉर्न ने उन्हें मैसेज किया था. इसमें वे होटल के कमरे में मिलने के बारे में कह रहे थे. जेसिका ने बताया कि उन्होंने वॉर्न से मिलने से इनकार कर दिया. उन्होंने कहा कि वह ‘उस तरह की लड़की नहीं हैं.’ लेकिन इसके बाद भी 52 साल के वॉर्न की तरफ से कई मैसेज आए. इनमें वे मिलने के बारे में कह रहे थे. आगे चलकर जेसिका ने शेन वॉर्न का नंबर ही ब्लॉक कर दिया. जेसिका ने इससे पहले भी वॉर्न के साथ अपनी बातचीत के बारे में बताया था.

इसे भी पढ़ें:रेमंड ग्रुप के पूर्व चेयरमैन विजयपत सिंघानिया की आत्मकथा की बिक्री पर रोक, जानें बाप-बेटे के बीच रंजिश की कहानी

कई और मॉडल्स ने भी शेन पर लगाये आरोप

उन्होंने बिग ब्रदर के शो में ही कहा कि वॉर्न ने उन्हें कई ऐसी बातें कहीं जो सही नहीं थी. जेसिका ने कहा था, ‘मैंने उसे रिप्लाई किया था लेकिन फिर वह एक्स रेटेड बातें करने लग गया. और तब मैंने सोचा कि मैं ऐसा नहीं कर सकती. कोई हैरानी की बात नहीं है कि वह हर समय क्यों फंस जाता है.’

इसी बातचीत के दौरान ऑस्ट्रेलियन मॉडल एली गॉन्साल्विस ने भी दावा किया कि उनके पास भी शेन की तरफ से मैसेज भेजे गए थे. इसमें उन्हें बाहर मिलने को कहा गया था. लेकिन उनके पास इन सबके लिए वक्त नहीं था क्योंकि वह 13 साल से रिलेशनशिप में हैं.

शो में शामिल एक और मॉडल इमोजन एंथनी ने भी कहा कि उन्हें भी शेन वॉर्न के मैसेज आ चुके हैं. उन्होंने कहा कि वह काफी गंदे मैसेज करते हैं.

इसे भी पढ़ें:नक्सल प्रभावित क्षेत्रों में 774.42 किमी सड़कें बनेंगी, जल्द टेंडर

Nayika

advt

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: