Crime NewsJharkhandRanchi

शर्मनाक : महिला को बंधक बनाकर किया दुष्कर्म, आरोपी गिरफ्तार

Ad
advt

Ranchi : राजधानी के नामकुम थाना क्षेत्र में महिला को कब्रिस्तान में बंधक बनाकर दुष्कर्म का मामला सामना आया है. घटना बुधवार की है. इस घटना के बारे में बताया जा रहा है कि पीड़ित महिला जिस होटल में काम करती थी, उसी होटल मालिक के दोस्त ने इस घटना को अंजाम दिया है.

आरोपी युवक का नाम गौरव राय उर्फ शेरा है. इस घटना की सूचना मिलते ही पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. साथ ही उस महिला को मेडिकल जांच के लिए सदर अस्पताल भेज दिया गया है.

advt

इसे भी पढ़ें – बजट जितने कर्ज में डूबी झारखंड की अर्थव्यवस्था, क्या 218 करोड़ का बोझ उठाने को है तैयार!

बुधवार की रात दिया गया घटना को अंजाम

जानकारी के अनुसार, पीड़ित महिला के साथ बुधवार की रात दुष्कर्म की घटना हुई. जिसके बाद महिला ने गुरुवार को नामकुम थाना में इसकी शिकायत की. अपनी शिकायत में महिला ने कहा है कि वह राहुल नाम के एक युवक के होटल में काम करती है.

advt

जहां रोड होटल मालिक का दोस्त शेरा आता है. पीड़िता ने बताया कि बुधवार की शाम शेरा ने उससे कहा कि उसके भतीजे का जन्मदिन है. ऐसे में अगर वह कुछ काम कर देगी तो उसे अच्छी रकम मिल जायेगी.

पीड़िता के अनुसार, जब वह काम करने के लिए बताये गये जगह पर पहुंची, तो वहां पहले से मौजूद शेरा ने उसे पकड़ लिया. शेरा उसे कब्रिस्तान में ले गया और वहीं उसकी अस्मत लूट ली.

पीड़िता ने बताया कि काफी चीखने-चिल्लाने के बाद भी उसे कोई मदद नहीं मिल पायी.उसने कहा कि कब्रिस्तान के अंदर ही शेरा ने उसे तीन घंटे तक बंधक बनाये रखा. साथ ही शेरा ने महिला को धमकी भी दी कि, अगर उसने किसी को भी इस बारे में बताया उसे जान से मार देगा.

परिजनों को दी घटना की जानकारी

पीड़िता ने बताया कि वो किसी तरह से कब्रिस्तान से भागकर अपने घर पहुंची और परिजनों को आपबीती बतायी. जिसके बाद गुरुवार की सुबह परिजनों के साथ आकर उसने नामकुम थाने में मामला दर्ज करवाया. पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए आरोपी शेरा को गिरफ्तार कर लिया.

इसे भी पढ़ें – आखिर किन कारणों से तीन जिलों के एसपी ने कोल ट्रांसपोर्टर सोनू अग्रवाल को दिया था 6 अंगरक्षक

 

advt
Adv

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: