न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

शर्मनाक ! जीजा ने चार साल की साली से किया रेप, आरोपी फरार

पहले दिखाया अश्लील वीडियो, फिर किया दुष्कर्म

253

Patna: कुछ घटनाएं हमारे तथाकथित सभ्य समाज की पोल खोल कर रख देती है. ऐसी ही एक घटना बिहार की राजधानी पटना के दनियावा इलाके से सामने आयी है. जहां एक चार साल की मासूम बच्ची से उसके ही जीजा ने रेप किया. घटना 19 सितंबर की है. मामले के सामने आने के बाद पहले तो इसे रफा-दफा करने की कोशिश हुई, लेकिन मीडिया में बात आने के बाद गुरुवार को प्राथमिकी दर्ज करायी गई है.

इसे भी पढ़ें- 6302 करोड़ हुए खर्च लेकिन खेतों में नहीं पहुंचा पानी, 88 फीसदी किसान को सिंचाई सुविधा नहीं

रिश्ता हुआ कलंकित

मिली जानकारी के मुताबिक, घटना शाहजहांपुर थाना क्षेत्र के एरई डीह गांव की है. जहां आरोपी जीजा रात के खाने के बाद बच्ची को बहला फुसला कर घर की छत पर ले गया. छत पर उसने अपने मोबाइल फोन पर पीड़ित लड़की को अश्लील फिल्म दिखाएं और उसके बाद घटना को अंजाम दिया. जिसके बाद पीड़ित बच्ची ने अपने माता-पिता को पूरी बात बताई.

मामले को दबाने की हुई कोशिश

silk_park

घटना 19 सितंबर की है, जहां रंजीत पासवान नामक शख्स ने रिश्ते को कलंकित करते हुए बच्ची से हैवानियत की. इधर बच्ची के माता-पिता को घटना की सूचना मिलते ही, गांव में पंचायत बुलाई गई. जहां आरोपी के रिश्तेदारों ने मामले को रफा-दफा करने की पूरी कोशिश की. लेकिन लड़की की परिजनों ने थाने में मामला दर्ज कराया. गुरुवार को पूरे केस को लेकर प्राथमिकी दर्ज की गई.

इसे भी पढ़ेंःमिनिस्टर साहब स्टिंग देखिये ! ओरिजिनल सर्टिफिकेट के लिए वसूले जा रहे हैं 5000 रुपये

जिसके बाद बच्ची को पुलिस ने मेडिकल जांच के लिए पटना के गुरु गोविंद सिंह अस्पताल भेज दिया. फिलहाल आरोपी फरार है और उसकी खोज में पुलिस छापेमारी कर रही है.

इसे भी पढ़ें- तीन महीने बाद अयोग्‍य हो जायेंगे 70,175 सरकारी शिक्षक

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Comments are closed.

%d bloggers like this: