NEWS

शर्मनाक, घर के सामने खेल रही साढ़े तीन साल की बच्ची के साथ पड़ोसी युवक ने किया दुष्कर्म, पुलिस से शिकायत

Koderma: जिले के मरकच्चो प्रखंड के पपलो पंचायत में एक साढ़े तीन साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है. मानवता को शर्मसार करने वाली इस घटना के बाद स्थानीय लोग सकते में हैं. जानकारी के अनुसार घर के सामने खेल रही बच्ची को उसका पड़ोसी युवक बहला फुसलाकर अपने घर ले गया और वहां उसके साथ दुष्कर्म किया. मामले को लेकर बच्ची की मां ने रविवार को मरकच्चो थाना में आवेदन देकर मामला दर्ज कराया है.

Sanjeevani

इसे भी पढ़ेंःझंडोत्तोलन कार्यक्रम में हृदयगति रुकने से कांग्रेस के पूर्व नगर अध्यक्ष का निधन, कांग्रेसियों ने जताया शोक

MDLM

आवेदन में बच्ची की मां ने कहा है कि शनिवार की शाम उसकी बच्ची अपने घर के बाहर खेल रही थी. उस समय परिवार के लोग घर पर नहीं थे. शाम के लगभग 5 बजे बच्ची को बगल का युवक 18 वर्षीय दीपक यादव उसे फुसलाकर अपने घर ले गया और उसके साथ दुष्कर्म किया. आगे कहा है कि जब शाम को वे लोग घर लौटे, तब बच्ची घर के बाहर रो रही थी. पूछे जाने पर बच्ची ने किसी तरह घटना की जानकारी अपनी मां को दी. परिवार के लोग बच्ची को आनन-फानन में मरकच्चो के एक निजी क्लिनिक ले गए और वहां इलाज करवाया.

इसे भी पढ़ेंःअफगानिस्तान में एक बार फिर से तालिबान का कब्जा, मुल्क छोड़कर भागे राष्ट्रपति गनी

बच्ची की मां व परिजनों ने आरोपी युवक के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की है. इस संबंध में थाना प्रभारी संजय शर्मा के मुताबिक बालिका के साथ कथित दुष्कर्म की घटना के बाद उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है. घटना के बाद से आरोपी फरार है जिसकी तलाश की जा रही है. उसके संभावित ठिकानों पर छापेमारी भी की जा रही है.

Related Articles

Back to top button