न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

शक्ति कपूर को मिल गया पसंद का दामाद, जानिये किससे शादी कर सकती हैं श्रद्धा कपूर

20,910

Mumbai: श्रद्धा कपूर अपने पापा शक्ति कपूर की पसंद के लड़के से शादी करेंगी. श्रद्धा किससे शादी करेंगी यह शक्ति कपूर ने तय भी कर लिया है. जल्‍द ही आने वाले दिनों में श्रद्धा कपूर अपने आपा के पसंद के लड़के के साथ शादी करेंगी. श्रद्धा एक ऐसी एक्‍ट्रेस हैं हिन्‍होंने बहुत ही कम समय में बॉलीवुड में एक बड़ा नाम कमाया है. श्रद्धा कपूर ने अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत आशिकी 2 फिल्म से की थी और उनकी यह फिल्म काफी हिट भी साबित हुई. इसमें कोई दो राय नहीं कि श्रद्धा कपूर ने बहुत ही कम समय में बॉलीवुड में एक बड़ा मुकाम हासिल कर लिया है.



इसे भी पढ़ें- IAS और IFS से भी नहीं संभला जेपीएससी, दो अध्यक्ष भी नहीं करा सके प्रक्रिया पूरी, लोकसभा चुनाव के बाद…

श्रद्धा है शक्ति कपूर की बेटी

श्रद्धा बॉलीवुड के विलेन शक्ति कपूर की बेटी है और अपने पिता की तरह ही बॉलीवुड में अपना नाम बना रही है या यूं कहें कि नाम बना चुकी है. यानि अगर हम सीधे शब्दों में कहे तो आज श्रद्धा कपूर किसी पहचान की मोहताज नहीं है. जी हां आज उनका नाम बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस की लिस्ट में शामिल हो चुका है. गौरतलब है कि श्रद्धा कपूर खूबसूरत होने के साथ साथ काफी टैलेंटेड भी है. जी हां तभी तो एक्टिंग करने के इलावा उनमें गाने का भी हुनर है.



इसे भी पढ़ें- हॉस्पिटल में चल रहा है आधार कार्ड बनाने का काम, बेड पर मरीजों के बजाय नजर आ रही है मशीन

फरहान अख्‍तर से हो चुका है श्रद्धा कपूर का ब्रेकअप

वैसे आपको जान कर हैरानी होगी कि श्रद्धा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी खूब सुर्खियों में रहती है. दरअसल इससे पहले उनका नाम जावेद अख्तर के बेटे फरहान अख्तर के साथ जुड़ा था. यहां तक कि इन दोनों ने एक दूसरे को डेट भी किया था. गौरतलब है कि फरहान अख्तर भी एक शानदार अभिनेता है. हालांकि श्रद्धा के पिता शक्ति कपूर इन दोनों के रिश्ते के एकदम खिलाफ थे. मगर फिर भी श्रद्धा ने केवल अपने दिल की बात मानी और फरहान के साथ लिव इन रिलेशनशिप में रहने लगी. हालांकि शक्ति कपूर अपनी बेटी के इस फैसले से काफी नाराज भी हुए थे.



इसे भी पढ़ें- दर-दर की ठोकर खा रहा दिव्यांग, 2003 में नौकरी से किया गया था बाहर

श्रद्धा कपूर फोटोग्राफर रोहन श्रेष्‍ठ के साथ कर रही हैं डेट

बरहलाल फरहान और श्रद्धा का रिश्ता ज्यादा समय तक नहीं टिक पाया. जी हां बहुत ही जल्दी इन दोनों का ब्रेक अप हो गया. जिसके बाद श्रद्धा कपूर वापिस अपने घर लौट गई थी. यानि अगर हम सीधे शब्दों में कहे तो फरहान से अलग होने के बाद श्रद्धा एकदम सिंगल थी, लेकिन आज कल वो फिर से किसी को डेट कर रही है. गौरतलब है कि आज कल श्रद्धा कपूर जिसे डेट कर रही है, वो कोई एक्टर नहीं बल्कि फोटोग्राफर है. जिसका नाम रोहन श्रेष्ठ है.

श्रद्धा के नये रिश्‍ते से पिता शक्ति कपूर भी खुश

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि रोहन के पिता भी बॉलीवुड के प्रसिद्ध फोटोग्राफर रह चुके है. इसके इलावा रोहन ने भी बॉलीवुड में अपनी एक अलग पहचान बनाई है. यहाँ तक कि रोहन और श्रद्धा एक दूसरे को बचपन से जानते है और ऐसे में इस रिश्ते से उनके पिता भी काफी खुश है. इसलिए ऐसा मुमकिन है कि श्रद्धा अपने बचपन के दोस्त रोहन के साथ ही शादी के बंधन में बंध जाएँ.



हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Comments are closed.

%d bloggers like this: