National

पुलवामा हमले पर शाह की अपील : आइए राजनीति से ऊपर उठकर दुनिया को दिखायें अपनी एकजुटता

विज्ञापन

New Delhi :  भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने जम्मू कश्मीर के पुलवामा में सीआरपीएफ के सुरक्षाकर्मियों पर आतंकी हमलों को कायरतापूर्ण आतंकी हमला बताया है. इस मार्मिक क्षण में शाह ने शुक्रवार को सभी राजनीतिक दलों से राजनीति से उपर उठकर एकसाथ आने की अपील की.

हमले से देशभर में शोक

शाह ने अपने ट्वीट में कहा कि, ‘‘पुलवामा में हुए कायरतापूर्ण आतंकवादी हमले से पूरा देश गहरे शोक में है, इस तरह की घृणा और हिंसा को बढ़ावा देने वाली बर्बर मानसिकता के खिलाफ देश में आक्रोश है. प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने देश को आश्वासन दिया किया है कि हमारे शहीदों का बलिदान व्यर्थ नहीं जायेगा.

साथ ही अमित शाह ने कहा कि 130 करोड़ भारतीय, राष्ट्र की सेवा में अपना जीवन समर्पित करने वाले हमारे देश के वीर सैनिकों के परिवारों के साथ पूरी एकजुटता के साथ खड़े हैं. आने वाली पीढ़ियां उनकी वीरता को याद करेंगी. हम घायलों के शीघ्र से शीघ्र स्वस्थ होने की प्रार्थना करते हैं. भाजपा अध्यक्ष ने कहा कि यह ऐसा समय है, जब हम सभी को साथ आना होगा और भारत को मजबूत तथा सुरक्षित बनाने के अपने संकल्प को और बल प्रदान करना होगा.

advt

हमले में 40 जवान शहीद 

शाह ने कहा कि मैं सभी राजनीतिक दलों से अपील करता हूं कि आइए हम राजनीति से ऊपर उठकर पूरी दुनिया को बतायें कि हम साथ हैं. हम सबके लिये वतन के आगे कुछ नहीं है.

गौरतलब है कि पुलवामा में बृहस्पतिवार को जैश-ए-मोहम्मद के एक आतंकवादी ने विस्फोटकों से लदे वाहन से सीआरपीएफ जवानों की बस को टक्कर मार दी. जिसमें पुलवामा स्थित लेथपोरा में गुरुवार को सीआरपीएफ के काफिले पर हुए हमले में 40 जवान शहीद हो गए थे. जबकि कई गंभीर रूप से घायल हैं और इलाजरत हैं.
इसे भी पढ़ें – पुलवामा अटैक : राजनीति के दो रंग, प्रियंका ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कैंसिल की, अमित शाह ने भाषण नहीं रोका

इसे भी पढ़ें – पुलवामा आतंकी हमले की विश्व भर में निंदा, अमेरिका ने पाकिस्तान को चेताया, पाक ने सफाई पेश की

adv
advt
Advertisement

Related Articles

Back to top button