न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

शाहरुख की फिल्म ‘क्लास ऑफ 83’में नजर आयेगें बॉबी देओल

648

Mumbai : अभिनेता बॉबी देओल डिजिटल प्लेटफॉर्म पर अपनी मौजूदगी शाहरुख खान निर्मित फिल्म ‘क्लास ऑफ 83’ से दर्ज कराने जा रहे हैं. जिसका प्रसारण नेटफ्लिक्स पर किया जाएगा.

इस संबंध में बॉबी ने कहा कि वह अपनी इस फिल्म से काफी उम्मीद कर रहे हैं. गौरतलब है कि फिल्म जीरो के फ्लॉप हो जाने के बाद शाहरुख फिलहाल फिल्मों के प्रोडक्सन पर काम कर रहे हैं.

क्लास ऑफ 83 और कहानी के बारे में अगर बात करें तो यह फिल्म एक निरीक्षक के इर्द-गिर्द घूमती नजर आयेगी, जो एक प्रशिक्षक भी है. जिसके छात्र सम्मान, नैतिकता और देश भक्ति की जटिलताओं से जूझ रहे हैं.

इसे भी पढ़ें- लोकसभा चुनाव 2019 : झारखंड में कड़ी सुरक्षा के बीच मतदान जारी, 67 प्रत्याशियों की किस्मत का होगा…

बहुत ही अच्छे शख्स हैं शाहरुख : बॉबी

बॉबी ने कहा कि मैं लंबे समय से फिल्म उद्योग में हूं और सालों से शाहरुख को जानता हूं. वह बहुत ही अच्छे शख्स हैं. मुझे खुशी है कि शाहरुख फिल्म का निर्माण वह कर रहे हैं.

वह अपने काम के प्रति बहुत समर्पित हैं और उनके प्रोडक्शन से जुड़ा होने की खुशी इसलिए भी है क्योंकि वह अच्छा काम करने में कोई कसर नहीं छोड़ते.

इसे भी पढ़ें- जम्मू कश्मीर : मुठभेड़ में दो आतंकवादी ढेर, हथियार व अन्य सामान बरामद

‘हाउसफुल 4’ में जल्द ही नजर आयेंगे बॉबी

बॉबी ने बताया कि वह पिछले कुछ वक्त से डिजिटल प्लेटफॉर्म पर काम करना चाहते थे लेकिन सही परियोजना का इंतजार कर रहे थे.

50 वर्षीय अभिनेता ने कहा कि यह पैसा कमाने की बात नहीं है और फिल्म या किरदार को लेकर भी कोई दिक्कत नहीं है. सही कहानी होना जरूरी है. इसके साथ ही काम के प्रति ईमानदारी और उसमें रुचि लेना भी जरूरी है. इसके अलावा बॉबी देओल ‘हाउसफुल 4’ में भी दिखाई देंगे जो 25 अक्टूबर को रिलीज होगी.

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

hosp22
You might also like
%d bloggers like this: