Fashion/Film/T.VLead NewsNational

Shahrukh Khan का नया विज्ञापन चर्चा में, दिवाली पर फैंस को दिया खास मैसेज, देखें VIDEO

दिवाली मीठी होनी चाहिए, कहा शॉपिंग अपने पास के दुकानों से ही करें

Mumbai : बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान (Shahrukh Khan) अक्सर अपने फैंस के लिए कुछ नया और बेहतरीन लेकर आते हैं. इसी कड़ी में फेस्टिवल वाइब वाला एक्टर का नया ऐड वीडियो (Shahrukh Khan Latest Advertisement) इंटरनेट पर वायरल होते ही छा गया है. जिसमें वो अपने चहेतों को दिवाली (Diwali 2021) पर खास मैसेज देते नजर आ रहे हैं.

इसे भी पढ़ें : T20 World Cup: भारत-पाक मैच से पहले ही गरम हुआ माहौल, भिड़ गए श्रीलंका के गेंदबाज-और बांग्लादेश के बल्लेबाज, देखें VIDEO

advt

कैडबरी का है विज्ञापन

शाहरुख खान (Shahrukh Khan Video) को कैडबरी के विज्ञापन में देखा जा रहा है. जिसकी पंच लाइन ‘ये सिर्फ कैडबरी का विज्ञापन नहीं’ है. ऐड के जरिए शाहरुख खान ने फैंस को ये मैसेज दिया है कि घर की दिवाली मीठी होनी चाहिए. इसलिए दिवाली पर शॉपिंग अपने पास के दुकानों से ही करें. आप जूते, कपड़े और चश्मा जैसी चीजें घर के नजदीकी दुकानों से ही खरीदें और उनके दिवाली को मीठा कर दें.

इसे भी पढ़ें : रांची : उद्घाटन से पहले नगर आयुक्त ने सरदार पटेल पार्क का किया निरीक्षण, व्यवस्था दुरुस्त करने के निर्देश

यहां देखें ऐड वीडियो-


शाहरुख खान के इस वीडियो का खास मोटिव ये है कि, वो लोगों को प्रेरित करना चाहते हैं कि वो दिवाली के सामान छोटे दुकानों से खरीदें. एक्टर की बातों को सुन साफ होता है कि इसका असर जरूर करोड़ों लोगों और दुकानदारों पर पड़ेगा. यूं तो ये चॉकलेट का ऐड है लेकिन इसमें कही गई बातें काफी बड़ी हैं.

इसे भी पढ़ें : ट्रैफिक पोस्ट में तैनात जवान को पिकअप वैन ने मारा धक्का, मौत

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: