न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

फिल्म ‘तुम्बाड’ की शाहरुख खान ने की तारीफ

93

Mumbai : बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान ने फिल्म ‘तुम्बाड’ की तारीफ की है. शाहरुख ने फिल्म के बारे में कहा कि इस डरावनी फिल्म को बेहद कलात्मक तरीके से बुना गया है. इस फिल्म का निर्देशन राही अनिल बर्वे और आदेश प्रसाद ने किया है. इसमें ‘शिप ऑफ थीसियस’ के सोहम शाह मुख्य भूमिका में है.

इसे भी पढ़ें- अनुपम खेर की फिल्म ‘‘न्यू एम्सटर्डम’ का मंगलवार को होगा प्रीमियर

इन अभिनेताओं ने भी कि फिल्म की तारीफ

शाहरूख खान ने ट्विटर पर फिल्म की तारीफ की है. इस फिल्म को हाल ही में वेनिस फिल्म महोत्सव में दिखाया गया. इस फिल्म का निर्माण आनंद एल राय ने किया है, वे ही शाहरुख खान की फिल्म ‘जीरो’ निर्देशन कर रहे हैं. अभिनेता राजकुमार राव, सोनाक्षी सिन्हा और अर्जुन कपूर ने भी ‘तुम्बाड’ की सराहना की है. यह फिल्म 12 अक्तूबर को सिनेमा घरों में रिलीज होगी.

इसे भी पढ़ें- बीयर से पायें चांद सा खूबसूरत चेहरा, जानिये क्‍या है इस्‍तेमाल का तरीका

palamu_12

क्या है फिल्म की कहानी

फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो गया है. और ट्रेलर ने लोगों के बीच हलचल मचा दी है. यह फिल्म एक हारर फिल्म है. और इसे बेहद ही डरावने ढंग से पेश भी किया गया है. फिल्म एक तुम्बाड नाम के रहस्यमय जगह के बारे में है. फिल्म में इसी जगह के इर्दगिर्द घूमती पहेली की झलक दर्शकों के सामने पेश की गई है. डरावने दृश्य व इंटेंस हॉरर थ्रिलर के साथ तुम्बाड में ऐसे खजाने के लिए जंग लड़ी जाएगी जो एक आत्मा यानी रूह के कब्जे में है. फिल्म की ट्रेलर में पौराणिक कथाओं से रू-ब-रू करवाया गया है. जो इस डरावनी फिल्म का सबसे अहम हिस्सा है.

इसे भी पढ़ें- खूबसूरत पाउटी लिप्‍स के आसान उपाय, जरूरी नहीं सर्जरी

न्यूज विंग एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पेज लाइक कर फॉलो भी कर सकते हैं.

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

%d bloggers like this: