BiharBihar UpdatesLead News

रक्षाबंधन पर शाहनवाज का तोहफा, बिहार स्पन सिल्क मिल के 287 कर्मियों के घर आई खुशियां

Bhagalpur  : 30 साल बाद बिहार स्पन सिल्क मिल के 287 कर्मियों के घर आई खुशियां आयी हैं. बिहार के उद्योग मंत्री शाहनवाज हुसैन ने इन कर्मियों को 6 महीने के वेतन का चेक दिया. शाहनवाज ने कर्मचारियों को 55 लाख 42 हजार 14 रुपये के चेक बांटे. इसके साथ ही भागलपुर के 250 बुनकरों को भी 25 लाख की रकम बांटी .

भागलपुर पहुंचे शाहनवाज हुसैन ने वो कर दिखाया जिसे लेकर लोग 30 तक इंतजार करते करते उम्मीद छोड़ चुके थे. हुसैन ने भागलपुर स्थित बिहार स्पन सिल्क मिल के कर्मचारियों और उनके आश्रितों को बड़ी सौगात दी. उन्होंने बिहार स्पन सिल्क मिल के निवर्तमान या सेवानिवृत्त 287 कर्मियों/नोमिनी/दावेदारों को पूरे 30 साल के इंतजार के बाद बकाया वेतन में से 6 महीने का वेतन एक साथ दे दिया. रक्षाबंधन के दिन मिली सौगात से सभी कर्मी काफी खुश हैं.

इसे भी पढ़ें :जम्मू-कश्मीर: हुर्रियत कांफ्रेंस के दोनों धड़ों पर कड़े गैरकानूनी गतिविधियां अधिनियम के तहत लगेगा प्रतिबंध

advt

बाकी बचा वेतन दिलाने का आश्वासन

आपको बता दें कि 13 करोड़ की लागत से भागलपुर में बने रेशम भवन में ये पहला कार्यक्रम था. इस मौके पर हुसैन ने कहा कि मैंने आपसे मदद का वादा किया था, वो आज पूरा कर दिया और आगे भी आपकी मदद करता रहूंगा यानी बाकी बचे वेतन को दिलाने के लिए भी हर संभव कोशिश करूंगा.

इसे भी पढ़ें :IPL 2021: Rishabh Pant से छिन सकती है दिल्ली कैपिटल्स की कप्तानी! जानिये पूरा मामला

adv

 

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: