JharkhandNationalNEWSWest Bengal

दो-तीन मार्च को फिर से बंगाल दौरे पर रहेंगे शाह, करेंगे रोड शो

Kolkata: गृहमंत्री अमित शाह पश्चिम बंगाल में 200 से ज्यादा सीटें जीतने को लेकर रणनीति बना चुके हैं. इस लक्ष्य को पूरा करने की दिशा में वह नियमित अंतराल पर बंगाल के दौरे कर रहे हैं. अमित शाह अब दो-तीन मार्च को फिर से बंगाल दौरे पर जा रहे हैं. श्री शाह लगातार दो दिन कोलकाता में चुनावी रोड शो करेंगे. दो मार्च को दक्षिण कोलकाता के राशबिहारी इलाके से मध्य कोलकाता के रविंद्र सदन तक रोड शो करेंगे. तीन मार्च को उत्तर कोलकाता के टाला से लेकर मध्य कोलकाता के धर्मतल्ला तक रोड शो करेंगे.

इसे भी पढ़ें:पहले ‘भारत खिलौना मेला’ का आज पीएम करेंगे उद्घाटन

 

इससे पहले अमित शाह ने 18 और 19 फरवरी को पश्चिम बंगाल में रहकर पार्टी कार्यकर्ताओं में जोश भरा था. उन्होंने एक शरणार्थी परिवार के घर लंच भी किया था. इससे पहले 11 फरवरी को पश्चिम बंगाल के दौरे के दौरान गृहमंत्री ने कूच बिहार से राज्यव्यापी परिवर्तन यात्रा के चौथे चरण का शुभारंभ किया था.

बंगाल में विधानसभा चुनाव से पहले सत्तारूढ़ तृणमूल कांग्रेस के खिलाफ लड़ाई में जुटी बीजेपी की राज्य में 1500 से ज्यादा रैलियों की योजना है. इन रैलियों को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, केंद्रीय मंत्री और बीजेपी शासित राज्यों के मंत्रियों के अलावा पार्टी के वरिष्ठ राष्ट्रीय और राज्य स्तर के नेता लोगों को संबोधित करेंगे.

इसे भी पढ़ें: होटल व्यवसायी पर जानलेवा हमला, सिर पर हथियार से वार, गाड़ी पर फायरिंग

 

परिवर्तन यात्रा के दौरान काकद्वीप में एक जनसभा को संबोधित करते हुए अमित शाह ने कहा था, “विधानसभा स्तर पर बड़ी रैलियां की जाएंगी. 1,500 से अधिक जनसभाएं आयोजित की जाएंगी और प्रत्येक बूथ पर कार्यकर्ता भाग लेंगे.”

पश्चिम बंगाल में पार्टी के कार्यक्रम की तैयारियों से जुड़े एक भाजपा नेता ने कहा कि राज्य के प्रत्येक मतदाता तक पहुंचने और उनके साथ सीधा संवाद स्थापित करने पर ध्यान केंद्रित किया जाएगा. 2019 में राज्य में लोकसभा चुनाव में बीजेपी ने पश्चिम बंगाल की 42 सीटों में से 18 सीटें जीती थीं. भगवा पार्टी ने अब पश्चिम बंगाल के चुनाव में 200 से अधिक सीटें जीतने का लक्ष्य रखा है.

इसे भी पढ़ें: शर्मनाक: झारखंड में जादू–टोना और डायन बिसाही के नाम पर मारी जा रही हैं महिलाएं

 

Advertisement

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: