न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

शाहरुख खान की मूवी डॉन 3 बननी तय, फरहान अख्तर ने किया कन्फर्म

30

NW Desk: फिल्म निर्माता, निर्देशक और अभिनेता फरहान अख्तर ने ‘डॉन 3’ को लेकर बड़ा बयान दिया हैं. यानी डॉन 3 आना तो पक्का है. दरअसल, फरहान अख्तर फिल्म ‘गली बॉय’ के ट्रेलर रिलीज पर आए हुए थे. मीडिया के सवालों के जवाब देते हुए फरहान अख्तर कहा- हम ‘डॉन 3’ पर काम कर रहे हैं. जल्द ही इसको लेकर बड़ी अनाउंसमेंट की जाएंगी. इसके लिए आपको और थोड़ा इंतजार करना होगा.

बता दें, कि डॉन और डॉन 2 में बॉलीवुड के किंग खान यानी शाहरुख मुख्य भूमिका में थे. इस वक्त वह राकेश शर्मा की बायोपिक को लेकर व्यस्त हैं. जिसका नाम ‘सारे जहां से अच्छा’ है. साथ ही इस फिल्म के लिए शाहरुख खान अपना वजन भी कम कर रहे हैं. फिल्म में उनको यंग राकेश का किरादर निभाना है. इसके लिए पहले तो उन्हें अपना वजन कम करना है.

इस फिल्म की शूटिंग खत्म होने के बाद शाहरुख खान ‘डॉन 3’ की शूटिंग शुरु कर देंगे. ‘डॉन 3’ की कहानी पहले दो फिल्मों से एकदम अलग होगी. अब इसमें एक्ट्रेस कौन होने वाली है इसका इंतज़ार है.

बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान की हाल ही में रिलीज हुई फिल्म ‘जीरो’ बॉक्स-ऑफिस पर एकदम ही फ्लॉप रही. जिसे किसी ने भी पसंद नहीं. फिल्म के फ्लॉप होने के बाद वो काफी निराश हैं लेकिन अब वो अपनी अगली फिल्म के लिए थोड़ा और संभाल गये हैं.

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Comments are closed.

%d bloggers like this: