Crime NewsGiridihJharkhand

शादी का झांसा देकर किया यौन शोषण, महिला ने बनाया शादी का दबाव तो जान से मारने की हुई कोशिश

Giridih : मामला पचंबा थाना क्षेत्र के तेलोडीह से जुड़ा है. जहां एक महिला को जहर देकर जान से मारने की कोशिश की गयी. महिला की हालत गंभीर बनी हुई है. पीड़िता और उसकी मां ने तेलोडीह के मो. इजहार, उसके पिता मो. कोक्को, भाई ताज और भाभी पर जहर देकर हत्या करने की कोशिश का आरोप लगाया है.

जानकारी के अनुसार महिला चार बच्चों की मां है. जिसे उसके पति ने छोड़ दिया है. जिसके बाद से पीड़िता अपने मायके में ही रहती थी. मायके में रहते हुए पीड़िता की पहचान दो साल पहले तेलोडीह के रहने वाले भट्ठा मजदूर मो. इजहार से हुई.

इसे भी पढ़ें :पीएम हाउस में बैठक के बाद कितनी बदलेगी कश्मीर की तस्वीर !

इजहार ने पीड़िता को शादी का झांसा देकर पीड़िता के साथ कई बार उसका यौन शोषण किया. जिसके बाद महिला ने जब शादी का दबाव डाला तो इजहार ने शादी से इंकार कर दिया. जब महिला नहीं मानी तो आरोपी ने घटना की जानकारी अपने परिवार को दी.

Sanjeevani

इसी क्रम में पीड़िता शुक्रवार को इजहार के घर पहुंच गयी. जहां उसने इजहार पर शादी का दबाव बनाया. जहां आरोपी इजहार और उसके परिवार के लोगों ने महिला को जबरन जहर दे दिया.

जिसके बाद महिला किसी तरह अपने घर पहुंची और पिरवार को घटना की जानकारी दी. जिसके बाद महिला को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है.

इसे भी पढ़ें :मनरेगा: खराब प्रदर्शन करनेवाले जिलों के साथ हर सप्ताह होगी वर्चुअल बैठक

Related Articles

Back to top button