Crime NewsGiridihJharkhand

एक साल तक महिला का किया यौन शोषण, मामला थाना पहुंचने के बाद किया हत्या का प्रयास

Giridih: गिरिडीह के बेंगाबाद थाना क्षेत्र के गांव की महिला के साथ दुष्कर्म कर आरोपी द्वारा हत्या का प्रयास करने का मामला शनिवार को सामने आया. पीड़िता का इलाज फिलहाल सदर अस्पताल में चल रहा है. जबकि पीड़िता के पति ने बेंगाबाद थाना में आवेदन देकर आरोपी अभिषेक साव के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है.

बताया जा रहा है कि आरोपी ने पिछले दो दिनों से पीड़िता को जबरन अपने कब्जे में कर रखा था. शनिवार को आरोपी ने पीड़िता को बेंगाबाद थाना क्षेत्र के मधवा गांव के समीप जबरन कुछ पिलाया जिससे पीड़िता की हालत गंभीर हो गई.

इसके बाद भी पीड़िता किसी तरह अपने गांव के समीप पहुंच कर बेहोश हो गई तो रिश्तेदार उसे बचाने के लिए दौड़े और इलाज के लिए सदर अस्पताल पहुंचाया.

advt

इसे भी पढ़ें :संडे लॉकडाउन: शहर के चौक-चौराहों पर होगी मास्क चेकिंग, जरूरत पड़ी तो अतिरिक्त पुलिस बल की तैनाती

इधर अस्पताल में इलाजरत पीड़िता को देखने कांग्रेस नेता नेसाब अहमद भी पहुंचे. पीड़िता के रिश्तेदार के पास एक शीशी भी मौजूद थी.

रिश्तेदार ने पीड़िता को शीशी दिखाते हुए जबरन जहर मिलाकर पिलाने का आरोप लगाया. आरोपी अभिषेक साव द्वारा पीड़िता के साथ दो बार दुष्कर्म किए जाने की बात सामने आयी है.

इधर थाना को दिए आवेदन में पीड़िता के पति ने गांव के ही अभिषेक साव पर आरोप लगाते हुए पिछले एक साल से अभिषेक साव उनकी पत्नी के साथ यौन शोषण कर रहा है.

इसे भी पढ़ें: GOOD NEWS : ब्लैक फंगस की दवा टैक्स फ्री, मेडिकल उपकरणों सहित कई दवाओं पर GST में भारी कटौती

इसी क्रम में बीते 10 जून को अभिषेक को अपनी पत्नी के साथ आपत्तिजनक हालात में देखने के बाद जब पीड़िता के पति ने हल्ला किया तो अभिषेक वहां से भागने में सफल रहा.

इस दौरान आरोपी ने जब पत्नी से दबाव डालकर पूछा. तो पीड़िता ने बताया कि अभिषेक साव करीब एक साल से उसका यौन शोषण कर रहा है.

पीड़िता ने पति को यह भी बताया कि यौन शोषण की बात किसी को बताने पर जान से मारने तक की धमकी भी दी था, जिसके कारण वह परिवार में किसी को नहीं बताई.

पत्नी द्वारा पूरा मामला बताने के बाद पति ने शुक्रवार को बेंगाबाद थाना में आवेदन दिया.

इसे भी पढ़ें :कोरोना वैक्सीन की खुराकों में अधिक अंतराल से संक्रमण का खतरा ज्यादा, विशेषज्ञों ने किया आगाह

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: