Crime NewsJharkhandNEWSRanchi

झांसा देकर करता रहा यौन शोषण,अब शादी से किया इंकार,प्राथमिकी

Ranchi: सदर थाना क्षेत्र की रहने वाली एक युवती से शादी का झांसा देकर यौन शोषण का मामला सामने आया है. पीड़िता ने जब शादी का दबाव बनाया तो आरोपी युवक ने शादी करने से इंकार कर दिया. इस संबंध में पीड़िता ने आरोपी संदीप महतो के खिलाफ एसटी-एससी थाने में प्राथमिकी दर्ज करायी है. आरोपी संदीप मेडिका अस्पताल में कार्यरत है.

पीड़िता की ओर से थाने में दिए गए आवेदन में कहा है कि वह एक अस्पताल में सिक्यूरिटी गार्ड का काम करती थीं. डेढ़ साल पहले संदीप से उसकी जान पहचान हुई. आरोपी संदीप उससे मिलने जुलने लगा. इसी बीच दिसंबर 2019 में संदीप उन्हे घर छोड़ने उसके साथ आ गया. इस दौरान उसने उसके साथ जबरन दुष्कर्म किया. विरोध करने पर उसने पीड़िता को शादी का झांसा दिया. मई 2021 में जब पीड़िता ने आरोपी पर शादी का दबाव बनाया तो उसने शादी करने से इंकार कर दिया. इसके बाद पीड़िता एसटीएससी थाने पहुंची और आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कराया.

इसे भी पढ़ें: रांची में आज 49 केंद्रों पर होगा कोरोना वैक्सीनेशन, यहां देखें लिस्ट

advt

पीड़िता ने बताया कि एक दोस्त से पता चला कि आरोपी संदीप शादी करने वाला है. फरवरी 2021 में जब इसकी जानकारी मिली तो वह आरोपी से मिली. सच्चाई जानना चाहा. तब उसने शादी की बात से इंकार कर दिया. इसी क्रम में उसने उससे फोन लेकर सारी चीजों को डिलिट कर दिया. इसके बाद वह एक मार्च को आया, उसके साथ शारीरिक संबंध बनाया. पीड़िता ने उस दिन शादी की बात आरोपी से की तो उसने शादी करने से इंकार कर दिया.

 पीड़िता का नंबर भी कर दिया ब्लाकः

पीड़िता ने बताया कि छह मार्च से उसने बातचीत बंद कर दिया. जब वह लगातार उसको फोन करने लगी, तब उसने उसका मोबाइल नंबर भी ब्लॉक कर दिया. मई माह जब मेडिका अस्पताल जाकर शादी करने के लिए आरजू-मिन्नत की, तब आरोपी ने उसे धक्का देकर भगा दिया.

adv

इसे भी पढ़ें: जल्द ही झारखंड सरकार का हो जायेगा TVNL

 

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: