Crime NewsJharkhandLead NewsRanchiTOP SLIDER

अरगोड़ा में सेक्स रैकेट का खुलासा, तीन महिलाओं सहित चार गिरफ्तार

Ranchi: राजधानी रांची के अरगोड़ा थाना क्षेत्र में सेक्स रैकेट का खुलासा हुआ है. प्रारंभिक सूचना के अनुसार पुलिस की टीम ने थाना क्षेत्र के एक अपार्टमेंट में छापा मारकर तीन महिलाओं और एक पुरुष को गिरफ्तार किया है. पुलिस के अनुसार, इनसे पूछताछ की जा रही है. इनसे मिले सुराग के आधार पर कुछ अन्य लोगों को भी गिरफ्तार किया जा सकता है.

गुप्त सूचना के आधार पर अरगोड़ा थाना क्षेत्र में चल रहे सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ करते हुए पुलिस  ने 3 महिला समेत 4 लोगों को आपत्तिजनक हालात में पाया. इस घटना में पुलिस ने शराब, सिगरेट और अन्य आपत्तिजनक समान को बरामद किया है. सेक्स रैकेट मामले में गिरफ्तार चार लोग सभी अलग-अलग जगहों के हैं, जिसकी जांच पुलिस कर रही है. इस संबंध में सभी लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गयी है.

बता दें कि रांची में 15 दिनों के भीतर दूसरी बार सैक्स रैकेट का खुलासा किया गया है. इसके पहले भी इसी थाना क्षेत्र के एक अपार्टमेंट में सेक्स रैकेट से जुड़े तीन महिलाओं सहित सात लोगों को गिरफ्तार किया गया था.

बताया जाता है कि सेक्स रैकेट का संचालन व्हाट्स एप ग्रुप के जरिेए किया जाता है. कई रसूखदार लोगों के तार भी इस धंधे से जुड़े होने के संकेत हैं.

 

इसे भी पढ़ें : पति से लड़कर फांसी लगा कर की आत्महत्या, पूछताछ के लिए पति को लिया गया हिरासत में

Advertisement

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: