BiharCrime NewsLead News

मुजफ्फरपुर में सेक्स रैकेट का खुलासा, नौकरी का झांसा देकर करवाया जा रहा था देह व्यापार, तीन मुक्त

Mujafferpur: जिले में नौकरी का झांसा देकर भोली-भाली युवतियों को देह व्यापार में धकेलने वाले गिरोह का खुलासा हुआ है. झपहां बाजार में पुलिस चौकी के सामने सौ मीटर दूरी पर एक घर में चल रहे सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ हुआ है. पुलिस ने यहां बंधक बनी तीन लड़कियों को छुड़ा लिया है. इसमें एक समस्तीपुर, दूसरी अहियापुर के ही सिपाहपुर और तीसरी भिखनपुरा की रहने वाली है.

जानकारी के मुताबिक, समस्तीपुर की युवती ने देह व्यापार करने से इनकार कर दिया तो उसे घर में बंद कर मारा-पीटा जा रहा था. उसके शोर मचाने के बाद आसपास के लोग जुट गए. इसके बाद पुलिस को इसकी सूचना दी. पुलिस मौके पर पहुंचने के बाद सेक्स रैकेट चलाने के आरोप में महिला के साथ एक युवक को हिरासत में लिया. हिरासत में ली गई महिला ने पूछताछ के दौरान अहियापुर में कई जगहों पर सेक्स रैकेट का अड्डा चलने की बात बताई है. मुक्त कराई गई तीनों युवतियों की पुलिस काउंसिलिंग कर रही है.

पुलिस ने हिरासत में ली गई 50 वर्षीया महिला से इस रैकेट से जुड़े अन्य लोगों के संबंध में पूछताछ की. इस आधार पर जीरोमाइल चौक के पास से पुलिस ने दो और युवकों को गिरफ्तार किया है. जिनसे पूछताछ की जा रही है. अहियापुर थानेदार विजय कुमार ने बताया कि नौकरी के लिए रैकेट अलग-अलग शहरों में पर्चा साटता था. बेरोजगार लड़कियां पर्चे पर दर्ज मोबाइल नंबर पर कॉल करती थीं. इसके बाद रैकेट से जुड़े लोग नौकरी देने के बहाने बुलाकर बंधक बना लेते थे. स्थानीय लोगों की सूचना पर पुलिस ने छापेमारी की और तीन युवतियों को मुक्त कराया. मामले की जांच की जा रही है.

ram janam hospital
Catalyst IAS

Related Articles

Back to top button