Bihar

गया में सेक्स रैकेट का खुलासा, 15 आरोपियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

Gaya : जिले में सेक्स रैकेट का खुलासा पुलिस ने किया है. बोधगया के नमो होटल के अलग-अलग कमरों से 15 आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है. एसएसपी ने यह भी बताया कि सेक्स रैकेट और उससे जुड़े हुए ग्राहक में कई सफेदपोश और गया शहर के चिकित्सक भी शामिल हैं. इनकी भी पहचान कर आगे की कार्रवाई की जायेगी.
एसएसपी ने बताया कि कोलकाता से वेश्यावृत्ति कराने के लिए लड़कियों को कॉन्ट्रैक्ट पर लाया जाता था. जहां उन लड़कियों से वेश्यावृत्ति का कारोबार कराया जाता था.

इसे भी पढ़ेंः Jharkhand: शिक्षकों के हित और उम्मीदवारों की उम्मीद से जुड़ी नियमावलियों पर शिक्षा मंत्री की मुहर, विभागीय अनुमति के बाद जल्द लागू होंगी

SIP abacus

पकड़े गये आरोपियों में गया जिले के बेलागंज थाना अंतर्गत ग्राम बेलागंज निवासी सुरेश ठाकुर, झारखंड राज्य के चतरा जिला अंतर्गत हंटरगंज थाना क्षेत्र के राजा कुमार, बोधगया थाना क्षेत्र के भागलपुर गांव निवासी शुभम कुमार, धंधवा गांव निवासी अब्दुल कलाम, औरंगाबाद जिला के मुफस्सिल थाना के परोरिया गांव निवासी अभिषेक कुमार, गया जिले के टिकारी थाना अंतर्गत बहेला गांव निवासी कृष्णा कुमार पांडे, विष्णुपद थाना क्षेत्र के बंगाली आश्रम मोहल्ला निवासी शुभम कुमार, बड़की डेल्हा मोहल्ला निवासी राजा,

MDLM
Sanjeevani

छोटकी नवादा डेल्हा मोहल्ला निवासी आनंद कुमार, मुफस्सिल थाना क्षेत्र के रसलपुर गांव निवासी गुलशन कुमार एवं अविनाश कुमार, मोहनपुर थाना अंतर्गत भटबिगहा गांव निवासी अमर कुमार, रामपुर थाना के एपी कॉलोनी मोहल्ला निवासी आयुष्मान तिलक, मुस्तफाबाद मोहल्ला निवासी प्रशांत आनंद एवं गया जिले के बेलागंज थाना अंतर्गत बेलागंज गांव के शिव शंकर कुमार शामिल हैं‌. उन्होंने बताया कि इनके अलावा इस धंधे में संलिप्त 2 लड़कियों को भी गिरफ्तार किया गया है, जो कोलकाता के सोनागाछी से लायी गयी थीं.

इसे भी पढ़ेंः  डांगुवापोसी रेलवे यार्ड में मालगाड़ी एक किमी पीछे लुढ़कर कर हुई बेपटरी, बड़ा हादसा टला

Related Articles

Back to top button