JharkhandLead NewsRanchi

राजधानी रांची के अरगोड़ा में सेक्स रैकेट जारी, पुलिस को गुप्त सूचना का इंतजार

थाना प्रभारी का कहना है, पुलिस चला रही है अभियान

Ranchi : राजधानी रांची के अरगोड़ा थाना क्षेत्र में सेक्स रैकेट का धंधा धड़ल्ले जारी है लेकिन अरगोड़ा थाना पुलिस को इसकी भनक भी नहीं लग पा रही है। इस क्षेत्र में बीत एक माह के दौरान दो सेक्स रैकेट का खुलासा हुआ है। चौंकाने वाली बात यह है कि पुलिस को जब तक गुप्त सूचना नहीं मिलती है तब तक वह कार्यवाही नहीं करती है। अरगोड़ा थाना प्रभारी विनोद का कहना है कि रांची में पिछले कई सालों से सेक्स रैकेट का मामला सामने नहीं आया है, हमारी टीम ने सेक्स रैकेट के खिलाफ अभियान चला रखी है। थाना प्रभारी बता रहे हैं कि अब तक सेक्स रैकेट के मामले में चार पुरुष और पांच महिला की गिरफ्तारी हुई है जिनको जेल भेजा जा चुका है। सूत्र बता रहे हैं कि अरगोड़ा क्षेत्र में कई ऐसे अपार्टमेंट हैं जहां पर सेक्स रैकेट के धंधे चल रहे हैं और पुलिस को भनक भी नहीं है।

इसे भी पढ़ें:चतरा : पांच लाख के इनामी नक्सली उदेश गंझू ने किया सरेंडर

बातचीत में अरगोड़ा थाना प्रभारी विनोद ने बताते हैं कि जहां से भी सूचना मिल रही है वहां छापेमारी कर रहे हैं ऐसे बहुत सारे चिन्हित स्थान है जहां पर हम लोगों ने छापेमारी की लेकिन कुछ भी हाथ नहीं लगा है। थाना प्रभारी बताते हैं की उनकी टीम लगातार इस कोशिश में है कि धंधेबाजों के जड़ तक पहुंचा जाए, हालांकि इसमें अभी तक सफलता नहीं मिली है। उनका कहना है कि इसके मद्देनजर सभी गिरफ्तार आरोपियों से पूछताछ जारी है। इनके माध्यम से धंधेबाजों तक पहुंचने की कोशिश है।

व्हाट्स एप के सहारे धंधा

व्हाट्स एप ग्रुप के सहारे सेक्स रैकेट के धंधे को अंजाम दिया जाता रहा है। गिरफ्त में आए आरोपियों ने पुलिस को बताया था की बिजोलिया व्हाट्स एप ग्रुप के सहारे शहर के विभिन्न लोगों से संपर्क करते हैं और व्हाट्स एप के सहारे ही एक दूसरे को जोड़ने का काम करते हैं। पैसों का लेनदेन भी ऑनलाइन ही होता है।

इसे भी पढ़ें:कृषि कानून पर महेश पोद्दार और सुबोधकांत सहाय आमने-सामने, पोद्दार ने कहा-MSP बरकरार, सहाय बोले- सब जुमला 

Advertisement

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: