न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

नाबालिग बच्ची से सात युवकों ने किया सामूहिक दुष्कर्म, पुलिस ने तीन को लिया हिरासत में

185

Ranchi: एक बार फिर मानवता को शर्मसार करनेवाली घटना सामने आयी है. सुखदेव नगर थाना क्षेत्र के मधुकम में एक नाबालिग बच्ची से सात युवकों के द्वारा दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है. मिली जानकारी के अनुसार पुलिस ने कार्रवाई करते हुए 3 युवकों को हिरासत में भी लिया है, लेकिन पुलिस इस मामले की पुष्टि नहीं कर रही है. इस मामले में कोई जानकारी देने में असमर्थता जाहिर कर रही है.

इसे भी पढ़ें- अरगोड़ा थाना पहुंचा दंपती, कहा- हमारी बेटी को दो अक्टूबर तक बरामद करें, वरना थाना में ही कर लेंगे आत्मदाह

क्या है मामला

मिली जानकारी के अनुसार सुखदेव नगर थाना क्षेत्र के मधुकम में सात युवकों के द्वारा एक नाबालिग बच्ची के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है. बताया जा रहा है कि नाबालिक बच्ची को सातों युवक बहला-फुसला कर सुनसान जगह में ले गये और उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया. उसके बाद सभी मौके से फरार हो गये.

इसे भी पढ़ें- आरके आनंद, मधुकांत पाठक, दिनेश गोप, गेंदा सिंह समेत आठ के खिलाफ ईडी ने जारी किया समन

नशेड़ी ग्रुप के हैं सभी युवक

बताया जा रहा है कि जिन सातों युवकों ने नाबालिग बच्ची के साथ सामूहिक दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया है, वे सभी नशेड़ी ग्रुप के हैं. सभी आरोपियों के द्वारा नशे की हालत में इस घटना को अंजाम दिया गया.

इसे भी पढ़ें- पुलिस ने किया पहाड़ी चीता गिरोह के सरगना को गिरफ्तार

घटना के बाद बच्ची ने दी परिजनों को जानकारी

दुष्कर्म की घटना के बाद नाबालिग बच्ची ने इस मामले की जानकारी अपने परिजनों को दी. परिजनों ने इस मामले में सुखदेवनगर थाना में शिकायत भी की. सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार पुलिस ने कार्रवाई करते हुए तीन लोगों को गिरफ्तार किया है.

इसे भी पढ़ें- लव जेहाद मामले के आरोपी मोहसिन को पुलिस ने किया गिरफ्तार

 कुछ कहने से बच रही है पुलिस

जब इस मामले को लेकर सुखदेव नगर थाना प्रभारी नवल किशोर सिंह से घटना के बारे में पूछा गया तो उन्होंने इस बारे में कुछ भी बताने में असमर्थता जाहिर की. उन्होंने कहा कि जांच जारी है फिलहाल इस मामले में कोई जानकारी नहीं दे सकते हैं.

23 सितंबर से लापता थी नाबालिग लड़की

जिस नाबालिग के साथ गैंगरेप का मामला सामने आ रहा है, वह नाबालिग सुखदेवनगर थाना क्षेत्र में रहती है. उसके पिता गाड़ी चलाते हैं. बताया जा रहा है कि नाबालिग 23 सितंबर की शाम से ही लापता थी. इस संबंध में सुखदेवनगर थाना पुलिस को टेलीफोनिक सूचना दी गयी थी, लेकिन पुलिस ने इस मामले में कोई एक्शन नहीं लिया. जब परिजनों द्वारा लड़की से बातचीत की जाती, थी तो कहा जाता था कि वह जगन्नाथपुर मंदिर में है. लड़की ने महिला थाना में अपने बयान में कहा है कि 23 सितंबर को चार लड़के जबरन उसे ले गये थे और उसे मधुकम में एक कमरे में बंद करके रखा था. फिर उनलोगों ने उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया. आरोपियों ने घटना को अंजाम मुड़ला पहाड़ पर दिया. फिर नाबालिग को एक कमरे में बंद कर दिया जाता था. जब नाबालिग विरोध करती थी, तो उसके साथ मारपीट की जाती थी. इससे नाबालिग के शरीर में कई जगह चोट के निशान भी पाये गये हैं. इस मामले में सुखदेवनगर थाना पुलिस ने नाबालिग के बयान पर तीन लोगों को हिरासत में लिया है. पुलिस उनसे पूछताछ कर रही है.

फ्लैट में कैद बेटी को छुड़ाकर महिला थाना ले गये थे परिजन

पीड़ित नाबालिग लड़की के पिता का कहना है कि वह अपनी बेटी की तलाश में कई जगह गये. बुधवार की सुबह में उन्हें सूचना मिली कि उनकी बेटी को कुछ लोगों ने एक फ्लैट में कैद कर रखा है. वह अपने परिवार के साथ वहां गये और नाबालिग को वहां से छुड़ाकर महिला थाना ले गये, जिसके बाद लड़की की मेडिकल जांच करायी गयी और उसमें दुष्कर्म होने की पुष्टि हुई.

पिछले साल भी गायब हो गयी थी यह लड़की, CWC ने किया था रेस्क्यू

पीड़ित नाबालिग का यह भी कहना है कि उसे जान से मारने की धमकी दी जाती थी. इससे वह डरी हुई थी. किसी को कुछ भी नहीं बोल पाती थी. यह भी जानकारी मिली है यह लड़की पिछले साल भी गायब हुई थी और सीडब्ल्यूसी ने उसे रेस्क्यू किया था.

न्यूज विंग एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पेज लाइक कर फॉलो भी कर सकते हैं.


हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Open

Close
%d bloggers like this: