DeogharGiridihJharkhand

सेवा ही समर्पण अभियान : देवघर में महिलाओं का पौधारोपण, गिरिडीह में अनुसूचित जाति मोर्चा ने किया फल वितरण

Deoghar/Giridih : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 71 वें जन्मदिवस पर भाजपा की ओर से शुरू किए गए सेवा ही समर्पण अभियान के तहत सोमवार को देवघर भाजपा महिला मोर्चा की ओर से प्रधानमंत्री को पोस्टकार्ड भेजकर जन्मदिन की बधाई दी गयी. साथ ही पर्यावरण की रक्षा के लिए पौधारोपण किया गया. प्रधानमंत्री को भेजे गए पोस्टकार्ड में महिला मोर्चा की कार्यकर्ताओं की तरफ देश की कमान संभालने के साढ़े सात साल के कार्यकाल में प्रधानमंत्री ने राष्ट्रहित व महिलाहित में किए गए कार्यों का उल्लेख करते हुए उनके दीर्घायु होने की कामना की गयी.

उनके नेतृत्व में आत्मनिर्भर भारत का निर्माण कर भारत को विश्व गुरु बनाने की ओर प्रधानमंत्री अग्रसर हो रहे हैं. महिलाओं का सम्मान उनकी प्राथमिकता सूची में है.

advt

इसे भी पढ़ें:रूपा तिर्की केस: सीबीआइ को मिला कांग्रेस विधायक बंधु तिर्की का ऑडियो, वीडियो टेप, परिजनों को कर रहे हैं ‘मैनेज’- सुनिये ऑडियो..

प्रधानमंत्री समाज के दबे कुचले, महिला, पुरुष, बच्चे सहित आम जनों का ख्याल रखकर उनकी स्वास्थ्य की चिंता करने में भी लगे हुए हैं.

कार्यक्रम का आयोजन भाजपा महिला मोर्चा की जिला अध्यक्ष विजया सिंह के नेतृत्व में आयोजित किया गया। मौके पर भाजपा प्रदेश कार्यसमिति सदस्य रीता चौरसिया, मीना झा, कुसुम सिंह, अलका सोनी, सुमन केसरी, सबिता मिश्रा, लक्ष्मी देवी, माया केसरी, मुन्नी देवी सहित अन्य महिलाएं उपस्थित थी.

इसे भी पढ़ें: खुशखबरीः भारत और न्यूजीलैंड के बीच जेएससीए स्टेडियम में 19 नवंबर को खेला जायेगा टी-20 मैच

भाजपा अनुसूचित जाति मोर्चा गिरिडीह कमिटी ने किया फल वितरण के साथ पौधारोपण

भाजपा द्वारा चल रहे सवा ही समर्पण अभियान के तहत गिरिडीह के अनुसूचित मोर्चा ने सोमवार को कई कार्यक्रम का आयोजन किया. अनुसूचित जाति मोर्चा की तरफ से पहले अंबेडकर भवन परिसर में वृक्षारोपण किया गया.

मौके पर मोर्चा के जिला महामंत्री प्रकाश दास के नेतृत्व में अंबेडकर भवन में जामुन, अमरूद, पपीता समेत कई फलदार पौधे लगाये दये. मोर्चा के नेताओं ने जिला महामंत्री के नेत्तृव में ही शहर के वृद्धाश्रम में वृद्धों के बीच फल और मिठाइयों का वितरण किया.

वृद्धों से पीएम मोदी के लंबी आयु की कामना का अपील की. कार्यक्रम में ठेको रविदास, सुनील राज, शंकर दास, चंदन दास, दिलीप दास, हीरो दास और राजकुमार दास समेत कई कार्यकर्ता मौके पर मौजूद थे.

इसे भी पढ़ें: 27 सितंबर को कृषि कानून के खिलाफ कांग्रेस का भारत बंद

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: