GiridihJharkhand

गिरिडीह : साइबर डीएसपी पर महिला ने लगाए गंभीर आरोप, गिरफ्तारी को लेकर हुआ विवाद

Giridih : गिरिडीह के साइबर डीएसपी समेत साइबर थाना के पुलिसकर्मियों पर घर में घुसकर मारपीट करने का आरोप लगा है. मरगोडीह गांव की महिला ने गांडेय थाना में आवेदन दिया. गांडेय थाना को दिए आवेदन में मरगोडीह गांव निवासी ढालो मंडल की पत्नी प्रमिला देवी ने डीएसपी पर आरोप लगाते हुए कहा कि डीएसपी समेत कई व्यक्ति पुलिस की वर्दी पहन कर उसके घर घुसे और उसके बेटे की तलाश करते हुए घर की अलमारी में रखे समान को बाहर फेंक दिया.

यही नहीं महिला ने अलमारी में रखे नगद और जेवर लूटने का भी आरोप लगाया है. घटना करीब गुरुवार रात 2 बजे की बताई जा रही है. जानकारी के अनुसार महिला का पति भी जैप पुलिस का जवान है.

इसे भी पढ़ें :UNLOCK JHARKHAND: 9वीं से 12वीं के स्टूडेंट्स के लिए खुलेंगे स्कूल, कोचिंग भी खुलेंगे

advt

पुलिस सूत्रों की मानें तो साइबर थाना के एसआई नियाज खान ढालो मंडल के घर साइबर अपराधी की तलाश में गये हुये थे. जानकारी के अनुसार ढालो मंडल झारखंड पुलिस के जैप का जवान बताया जा रहा है.

जबकि ढालो मंडल का सगा भाई संदीप मंडल का संबध इसी इलाके के कुछ साइबर अपराधी बंसत मंडल और मोहन साव से जुड़ा हुआ है. इसकी पुष्टि साइबर डीएसपी संदीप सुमन समदर्शी ने भी की है.

इसे भी पढ़ें :बारिश में डूब गयी ‘आधी रांची’, बाढ़ जैसे हालात

फिलहाल मोहन साव साइबर थाना पुलिस के गिरफ्त में है. पुछताछ में आरोपी मोहन साव ने बताया कि बंसत मंडल, संदीप मंडल भी उसके साथ काम करते हैं. आरोपी मोहन साव से पूछताछ के आधार पर ही साबइर थाना के एसआई बंसत मंडल की तलाश में ढालो मंडल के पहुंचे थे.

इसे भी पढ़ें :26 कनीय अभियंताओं का तबादला

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: