न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

सेरेना विलियम्स विम्बलडन में खिताबी दावेदार होगी : क्रिस एवर्ट

204

Mumbai  :   महान टेनिस खिलाड़ी क्रिस एवर्ट का कहना है कि सेरेना विलियम्स ग्रास कोर्ट पर अच्छा खेलती हैं तो वह 23 वीं बार  ग्रैंडस्लैम चैम्पियन विम्बलडन चैम्पियनशिप में खिताब की शीर्ष दावेदार होगी.  क्रिस एवर्ट  ईएसपीएन की कमेंटेटर  हैं , उन्होंने अमेरिका से बीती रात पत्रकारों से कहा,  सेरेना की बात करें तो वह इस सतह पर शानदार खेलती है.  उसका गेम इस सतह के मुफीद है जिसमें उसके शाट शक्तिशाली होते हैं.  क्ले कोर्ट की तुलना में उसके लिए ग्रासकोर्ट आसान होगा.  सेरेना फ्रेंच ओपन के प्री क्वार्टर में रिटायर हो गयी थीं.  लेकिन अब उनकी निगाहें आठवें विम्बलडन खिताब पर लगी होंगी, जिसमें वह सोमवार को अपना अभियान शुरू करेंगी. एवर्ट ने 18 एकल ग्रैंडस्लैम खिताब जीते हैं जिसमें तीन विम्बलडन खिताब शामिल हैं.

इसे भी पढ़ें-  फीफा वर्ल्ड कप : अंतिम 16 की जंग आज से, तय होगा, महान कौन, रोनाल्डो या मेसी

 आप सेरेना को  हल्के में नहीं ले सकते 

क्रिस एवर्ट ने कहा , उसने मातृत्व का पूरा लुत्फ लिया और अब वह खेलने कोर्ट पर आ चुकी है. आप उसे हल्के में नहीं ले सकते.  अगर वह स्वस्थ है और उसका ध्यान केंद्रित है तो वह शानदार खेलेगी। फ्रेंच ओपन के दौरान वह पूरी तरह स्वस्थ नहीं थी.  वहीं उनका यह भी मानन है कि चेक गणराज्य की पेत्रा क्वितोवा भी ग्रासकोर्ट पर खतरनाक होंगी और वह उन्हें शीर्ष दो – तीन प्रबल दावेदारों में एक मानती हैं.  एवर्ट ने कहा,  वह ग्रासकोर्ट पर हमेशा खतरनाक होगी.  उसने दो बार विम्बलडन जीता है. उसकी सर्विस शानदार है.  वह अपने करियर में अभी सबसे ज्यादा फिट है.  अगर वह खिताब जीतने की दावेदार नहीं है तो वह शीर्ष दो – तीन दावेदारों में से एक जरूर है.

न्यूज विंग एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पेज लाइक कर फॉलो भी कर सकते हैं.

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like

you're currently offline

%d bloggers like this: