JharkhandSaraikela

बालू माफियाओं पर सरायकेला एसपी की कार्रवाई, बालू लदा 15 हाइवा जब्त

Saraikela : बालू माफियाओं पर सरायकेला एसपी मो. अर्शी ने बड़ी कार्रवाई की है. एसपी ने कारवाई करते हुए अवैध बालू लदे 15 हाइवा को जब्त किया है. एसपी मो. अर्शी के निर्देश पर खनन विभाग और पुलिस की टीम ने कार्रवाई करते हुए ईचागढ़ थाना क्षेत्र के विभिन्न जगहों पर छापेमारी करते हुए 15 हाइवा को जब्त किया.

इसे भी पढ़ें – Corona: 33 नये संक्रमित मिले, झारखंड का आंकड़ा हुआ 10196

advt

गुप्त सूचना के आधार पर हुई कार्रवाई

एसपी मो. अर्शी को लगातार अवैध बालू के कारोबार होने का गुप्त सूचना मिल रही थी. मिली गुप्त सूचना के आधार पर एसपी के द्वारा एक पुलिस टीम का गठन किया गया. गठित पुलिस की टीम ने कार्रवाई करते हुए ईचागढ़ थाना क्षेत्र से 15 अवैध बालू लदे हाइवा को जब्त किया. जब्त गाड़ियों की जांच के दौरान इनके पास बालू से संबंधित कोई भी वैध चालान एवं अन्य कागजात नहीं पाया गया. सभी जब्त गाड़ियों को ईचागढ़ थाना लाया गया है.

इसे भी पढ़ें – Jamshedpur : युवक की दिनदहाड़े गोली मार कर हत्या, बाइक सवार अपराधियों ने दिया घटना को अंजाम

अवैध बालू कारोबार करनेवालों के खिलाफ लगातार जारी है कार्रवाई

बालू का अवैध कारोबार करनेवाले माफियाओं के खिलाफ सरायकेला पुलिस की लगातार कार्रवाई जारी है. गौरतलब है कि बीते 23 मई को सरायकेला जिले में अवैध खनन करनेवालों के खिलाफ जिला पुलिस को बड़ी सफलता मिली थी. सरायकेला के पुलिस अधीक्षक मो. अर्शी के नेतृत्व में जिला पुलिस एवं खनन पदाधिकारी की संयुक्त टीम ने ईचागढ़ थाना क्षेत्र में चेकनाका लगा कर अवैध रूप से बालू की ढुलाई करते 41 हाइवा को जब्त करने में बड़ी सफलता दर्ज की थी. हाइवा जब्‍त करने के साथ ही पुलिस ने चार लोगों को गिरफ्तार भी किया था.

इसे भी पढ़ें – दूसरे राज्यों से झारखंड आनेवाले लोगों के होम क्वारंटाइन के लिए जारी किया गया दिशा-निर्देश, जानिये क्या होंगे नियम

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: