Crime NewsJharkhandSaraikela

सरायकेला: पहले से घात लगाये अपराधियों ने शख्स को मारी गोली

Saraikela: सरायकेला थाना अंतर्गत दोबडीह गांव में अज्ञात अपराधियों ने दामू बानरा नाम के व्यक्ति को गोली मार दी. अपराधी पहले से ही घात लगाये बैठे थे. जैसे ही उन्होंने दामू को देखो उन्होंने गोली चला दी. घटना शनिवार रात की है. फिलहाल दामू बानरा का इलाज एमजीएम हॉस्पिटल जमशेदपुर में चल रहा है. घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस मामले की छानबीन में जुट गयी है.

Jharkhand Rai

इसे भी पढ़ें- #Lockdown में रांची से 7 लोगों के लोहरदगा जाने के मामले में ASI निलंबित, 4 दारोगा के खिलाफ विभागीय कार्रवाई शुरू

घटना के बाद इलाके में फैली सनसनी

शनिवार रात अज्ञात अपराधियों ने दामू बानरा को गोली मार दी. गोली मारे जाने की घटना के बाद से पूरे क्षेत्र में सनसनी फैल गयी है. घटना की सूचना मिलते ही सरायकेला थाना पुलिस मौके पर पहुंची और घायल व्यक्ति को पहले सदर अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया.

प्राथमिक इलाज के बाद उसे जमशेदपुर के साकची स्थित एमजीएम अस्पताल रेफर कर दिया गया. फिलहाल दामू का इलाज चल रहा है. उसके ठीक होने के बाद ही घटना के पीछे के कारण के बारे में पता चल सकता है.

Samford

इसे भी पढ़ें- #CoronaOutBreak: पटना जिले से नया मामला, कुल संक्रमितों की संख्या बढ़कर हुई 86

पहले से घात लगाये अपराधियों ने मारी गोली

दामू बानरा शनिवार की रात घर से बाहर निकला था. इसी दौरान पहले से घात लगाये अपराधियों ने उसे पीछे से गोली मार दी. गोली की आवाज सुनकर गांव से लोग मौके पर पहुंचे और पुलिस को इस घटना की सूचना दी.

दामू को फौरन सरायकेला सदर अस्पताल ले जाया गया जहां से प्राथमिक इलाज के बाद उसे जमशेदपुर एमजीएम रेफर कर दिया गया. गोली किसने मारी इसका कोई पता नहीं चल पाया है. बताया जा रहा है कि घायल व्यक्ति का किसी से विवाद भी नहीं था.पुलिस मामले की छानबीन में जुटी हुई है.

इसे भी पढ़ें- #CoronaUpdates: धनबाद में रेलकर्मी के कोरोना पॉजिटिव मिलने के बाद प्रशासन रेस, लोगों को क्वॉरेंटाइन कर जगह को सेनेटाइज करने की तैयारी

Advertisement

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: