JamshedpurJharkhand

सरायकेला: अज्ञात बोलेरो की चपेट में आने से एक युवक की गई जान, एक घायल

Saraikela : सरायकेला जिले में सड़क हादसों का सिलसिला लगातार जारी है. मंगलवार की देर रात हुई सरायकेला-चाईबासा सांगाजाटा के समीप सड़क हादसे में 23 वर्षीय सत्यजीत सतुआ उर्फ पवन की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि विशाल कामिला गंभीर रूप से घायल हो गया. उसे ईलाज के लिए टीएमएच ले जाया गया जहां उसकी स्थिति गंभीर बनी हुई है.

Sanjeevani

मिली जानकारी के अनुसार सत्यजीत अपने दोस्त की बाईक संख्या JH-05CM-8854 को अपने दूसरे दोस्त विशाल के साथ अपने रिश्तेदार के घर चाईबासा गया था. देर रात लौटने के क्रम में सांगाजाटा के समीप अज्ञात बोलेरो की चपेट में आ गया. घटना के बाद घंटों दोनों सड़क पर पड़े रहे बाद में स्थानीय लोगों के सहयोग से दोनों को पहले सदर अस्पताल लाया गया जहां से सत्यजीत के मौत की पुष्टि हुई, इसके बाद विशाल को टीएमएस रेफर किया गया. जहां उसकी स्थिति गंभीर बनी हुई है.

MDLM

सत्यजीत सरायकेला के कालूराम चौक के समीप का रहनेवाला बताया जा रहा है. जो प्राइवेट ड्राफ्टमैन का काम करता था. चार भाइयों में सत्यजीत सबसे छोटा था. घटना के बाद परिजनों का रो रोकर बुरा हाल हुआ है. मामले की जानकारी मिलते ही सरायकेला थाना पुलिस मौके पर पहुंची और शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

इसे भी पढ़ें –गिरिडीह सदर अस्पताल का हाल बेहाल, जेनेरेटर औऱ सौर ऊर्जा प्लेट खराब, मरीजों की बढ़ी परेशानी

Related Articles

Back to top button