Crime NewsJamshedpurJharkhandSaraikela

Saraikela Murder : आदित्यपुर में बिल्डिंग मेटेरियल सप्लायर कार्तिक गोप की चाकू से गोदकर हत्या, क्षेत्र में सनसनी

Jamshedpur : आदित्यपुर थाना क्षेत्र के सतवहनी निवासी कार्तिक गोप उर्फ बाबू गोप (38) की बीती रात अपराधियों ने चाकू से गोदकर उसके घर से करीब सौ मीटर की दूरी पर नृशंस हत्या कर दी. इस हत्याकांड से पूरे क्षेत्र में सनसनी का माहौल है. बताया जाता है कि कार्तिक गोप पहले आदित्यपुर स्थित आशियाना में रहता था. वहीं से वह बिल्डिंग मेटेरियल सप्लाई का धंधा करता था. हालांकि पिछले कुछ दिनों से सतवहनी में भाड़े के मकान में रहकर गिट्टी, बालू और ईंट की सप्लाई का काम करने लगा था.

फोन पर मिली भाई की हत्या की सूचना

कार्तिक गोप की हत्या के मामले को लेकर भाई आकाश गोप ने बताया कि बीती रात फोन पर उसे सूचना प्राप्त हुई कि उसके भाई को किसी ने चाकू से गोदकर हत्या कर दी है. उसके बाद मौके पर पहुंचकर उसने देखा कि उसका भाई लहूलुहान अवस्था में जमीन पर गिरा पड़ा है. वह तत्काल अपने वाहन से उसे इलाज के लिए जमशेदपुर टीएमएच अस्पताल ले गया. डॉक्टरों ने जांच के बाद कार्तिक बाबू को मृत घोषित कर दिया. फिलहाल शव को टीएमएच के शीत ग्रह में रखा गया है. इधर घटना की जानकारी मिलने के बाद मंगलवार की सुबह बाबू के पिता शंकर गोप समेत अन्य बस्ती वासी बड़ी संख्या में आदित्यपुर थाना पहुंचे. उन्होंने पुलिस से हत्याकांड का खुलासा करते हुए घटना को अंजाम देने वालों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की है.

ram janam hospital
Catalyst IAS

आर्म्स एक्ट मामले में जमानत पर था कार्तिक
हत्याकांड का शिकार कार्तिक गोप हाल ही में आर्म्स एक्ट के एक मामले में सरायकेला जेल से जमानत पर बाहर आया था. उस पर अपराधिक मामले भी दर्ज थे. जानकारी के अनुसार 31 दिसंबर 2015 में सालड़ीह बस्ती मैदान में हुये एक हत्याकांड का भी वह आरोपी था.

The Royal’s
Sanjeevani

व्यवसायिक प्रतिद्वंदिता में हत्या की आशंका
मामले की जांच में जुटी पुलिस प्रथम दृष्टया मान रही है कि इस हत्याकांड का कारण व्यवसायिक प्रतिद्वंदिता भी हो सकती है. हालांकि आदित्यपुर थाना प्रभारी आलोक कुमार दुबे ने मामले की जांच के बाद ही इससे जुड़े सभी पहलुओं के खुलासे की बात कही है. फिलहाल पुलिस हत्याकांड की जांच में जुटी हुई है.

ये भी पढ़ें- रांची के डोरंडा में हर्ष फायरिंग में विवाद के दौरान हजारीबाग के युवक की गोली मारकर हत्या

Related Articles

Back to top button