Jamshedpur

राज्य सरकार के जनविरोधी नीतियों के खिलाफ सरायकेला भाजपा ने भरी हुंकार

Jamshedpur : झारखंड प्रदेश भाजपा के निर्देशानुसार सरायकेला उपायुक्त कार्यालय परिसर में जिला भाजपा की ओर से राज्य सरकार की नीतियों के खिलाफ एक दिवसीय धरना एवं हवन कार्यक्रम का आयोजन किया गया. मौके पर खास तौर पर उपस्थित घाटशिला के पूर्व विधायक लक्ष्मण टुडू ने राज्य सरकार पर “सरकार आपके द्वार” कार्यक्रम के जरिए को जनता को बरगलाने का आरोप लगाया. उन्होंने कहा कि जनता का काम हो, यह उनका मौलिक अधिकार है. अगर सरकार को आवेदन लेने का ही काम करना है तो इतने तामझाम की क्या आवश्यकता है.  सरकार की दो वर्षों की उपलब्धियां शून्य है.

सरकार के झूठे वायदे का पर्दाफाश

को संबोधित करते हुए सरायकेला विधानसभा से भाजपा प्रत्याशी रहे भाजपा नेता गणेश माहली ने कहा कि सरकारी नौकरियां देने और पारा शिक्षकों की बहाली करने के जैसे झूठे वादे करके मौजूदा सरकार सत्ता पर तो काबिज है, लेकिन अब तक यह सरकार हर मोर्चे पर नाकाम साबित हुई है. भाजपा नेता रमेश हंसदा ने कहा कि जिले में अवैध बालू के कारोबार सहित कई तरह के अन्य अवैध कारोबार जिला प्रशासन की शह पर झामुमो कार्यकर्ताओं और दबंगों द्वारा किया जा रहा है. इससे जनता त्रस्त है. मौके पर भाजयुमों के जिला अध्यक्ष अभिषेक आचार्या ने कहा सरकार जेपीएससी घोटाले में लिप्त है, अगर उनकी नीयत साफ है तो जेपीएससी अध्यक्ष को बर्खास्त कर सरकार सीबीआई जांच की अनुसंशा क्यों नही करती. सभा को संबोधित करते हुए जिलाध्यक्ष विजय महतो ने राज्य सरकार और जिला प्रशासन को संवेदनशील होने की सलाह दी. उन्होंने चेतावनी देते हुए कहा कि अगर सरकार अपनी कार्यप्रणाली में बदलाव नहीं लाती है तो उसे जनता के पुरजोर विरोध का सामना करना पड़ेगा.

Catalyst IAS
ram janam hospital

धरना में ये हुए शामिल

The Royal’s
Sanjeevani
Pushpanjali
Pitambara

इस एक दिवसीय धरना कार्यक्रम में आदित्यपुर के महापौर विनोद श्रीवास्तव, प्रदेश कार्यसमिति सदस्य सुनील श्रीवास्तव, जिला के उपाध्यक्ष राजा सिंहदेव, ठाकुर दास महतो, एसटी मोर्चा के जिलाध्यक्ष संजय सरदार, किसान मोर्चा के जिलाध्यक्ष मनोज महतो, ओबीसी मोर्चा के जिलाध्यक्ष कृष्णा प्रधान, अल्पसंख्यक मोर्चा के जिलाध्यक्ष मुजाहिद खान, महिला मोर्चा की जिलाध्यक्ष रश्मि साहू, आरआईटी मंडल अध्यक्ष अमितेश अमर, मनोज महतो,  बी.एन सिंह सहित काफी संख्या में भाजपा कार्यकर्ता शामिल हुए.

इसे भी पढ़ें- बागबेड़ा जलापूर्ति : डीसी से मिलकर आम लोगों ने शुरू कराया सफाई कार्य

Related Articles

Back to top button