JamshedpurJharkhandJharkhand PanchayatSaraikela

सरायकेला : मतदान व मतगणना कार्य से गायब रहने वाले 50 कर्मचारियों पर होगी कार्रवाई, डीसी के आदेश से मचा हड़कंप

Jamshedpur : सरायकेला-खरसावां जिले में पंचायत चुनाव के तहत हुये प्रथम चरण के मतदान और मंगलवार को हो रहे मतगणना कार्य से गायब रहने वाले 50 कर्मचारियों पर कार्रवाई होगी. इसे लेकर उपायुक्त अरवा राजकमल ने आदेश जारी किये हैं. उन्होंने मतदान और मतगणना कार्य में अनुपस्थित रहने वाले कर्मचारियों के खिलाफ निर्वाचन एक्ट के तहत कार्रवाई का आदेश जारी किया है.

मतदान कार्य से भी गायब रहे थे कई कर्मचारी

इससे पंचायत चुनाव के मतदान और मतगणना के प्रति लापरवाह कर्मचारियों में हड़कंप मच गया है. मालूम हो कि इससे पहले मतदान को लेकर प्रशिक्षण के दौरान भी कर्मचारियों की अनुपस्थिति का मामला सामने आ चुका है. इसे लेकर भी बीते करीब पांच दिन पहले उपायुक्त ने सख्त रूख अख्तियार किया था. उन्होंने प्रशिक्षण कार्य में भाग नहीं लेनेवाले कर्मियों पर नियमानुसार कार्रवाई की चेतावनी दी थी. बावजूद इसके कई कर्मचारियों के रवैये में सुधार नहीं हुआ. वे प्रतिनियुक्ति के बाद भी मतदान और मतगणना कार्य से भी गायब रहे. इसे उपायुक्त ने गंभीरता से लेते हुए कार्रवाई के आदेश दिये हैं.

ये भी पढ़ें- जमशेदपुर : आदित्यपुर में अवैध स्क्रैप टाल के खिलाफ कार्रवाई, दो अवैध टाल को किया ध्वस्त, लाखों का स्क्रैप जब्त, माफियों में मची खलबली

Related Articles

Back to top button