Lead NewsNationalOFFBEATWorld

अरबपति बिल गेट्स के बारे में सनसनीखेज खुलासा, डांसर बुला कर करते थे न्यूड पूल पार्टी

बायोग्राफर James Wallace का रहस्योदघाटन, Microsoft के पूर्व कर्मियों ने भी किया समर्थन

New Delhi : दुनिया के सबसे बड़े अरबपति Microsoft के संस्थापक बिल गेट्स के बारे में ऐसा खुलासा हुआ है जो उनकी सौम्य छवि से कतई मेल नहीं खाता है. माइक्रोसॉफ्ट के अंदर काम करने वाले कुछ कर्मचारियों और उनके बायोग्राफर ने ऐसा रहस्योदघाटन किया है जिससे किसी का भी दिमाग हिल सकता है. कोई सोच नहीं सकता है को बिल गेट्स भी ऐसा काम कर सकते हैं.

इसे भी पढ़ें : बिहार STET माध्यमिक शिक्षकों की 37447 सीटों के लिए 80 हजार अभ्यर्थी पास

दफ्तर में रात में नाइट क्लब से बुलाते थे डांसर

बिजनेस इंसाइडर की एक रिपोर्ट के मुताबिक बिल गेट्स माइक्रोसॉफ्ट के अपने शुरुआती दिनों यानी 80 और 90 के दशक में पार्टी करने में काफी मशगूल रहते थे. यहां तक कि वह अपने दफ्तर में रात में अपने दोस्तों को बुलाते थे और लोकल नाइट क्लब से डांसर को मंगवा कर न्यूड पार्टी किया करते थे.

advt

इसके अलावा उन्हें नाइट क्लब की डांसर के साथ पूल में न्यूड होकर नहाना भी पसंद था. उनके लिए पार्टी के दौरान शराब पीना आम बात थी. यह सनसनीखेज रहस्योदघाटन उनके ही बायोग्राफर James Wallace ने किया है.

इसे भी पढ़ें :नीतीश सरकार का बड़ा फैसला, जो अधिकारी अब संपत्ति का नहीं देंगे ब्यौरा उनपर दर्ज होगी FIR

रात को करते थे न्यूड पार्टी

James Wallace ने कहा है कि बिल गेट्स अपने शुरुआती दिनों में कई मौके पर आम दिनों की तरह 17 घंटे काम नहीं करते थे और रात को न्यूड पार्टी का आयोजन करते थे. वालेस ने बताया कि बिल खुद न्यूड डांसरों को घेरे रहते थे और वो उन्हें बाहर से उन्हें लाते थे.

वालेस ने बताया कि हालांकि उसे यह नहीं पता कि बिल इन डांसरों के साथ फिजिकल होते थे या पार्टी के बाद उन्हें चले जाने के लिए कहते थे. कंप्यूटर गॉसिप लिखने वाले Robert X. Cringely ने बताया कि बड़े कंप्यूटर एक्सपो में बिल कीनोट स्पीकर होते थे और इसके बाद की पार्टी में वे अक्सर खूब शराब पीते थे और जल्दी नशे में आ जाते थे.

इसे भी पढ़ें : हो जायें सावधानः रिम्स में बढ़ने लगे कोरोना के मरीज, आइसीयू में सात मरीज

पीआर टीम उनकी छवि छमकाने में लगी रहती थी

बिजनेस इंसाइडर की रिपोर्ट में कहा गया है कि बिल गेट्स अपने दफ्तर में जो हरकतें करते थे, उससे दुनिया का ध्यान हटाने के लिए उनकी पीआर टीम उनकी छवि को साफ-सुथरा पेश करने के लिए कड़ी मेहनत करती थी.

इसे भी पढ़ें :जिन्होंने नहीं की अपनी जान की परवाह, कांग्रेस ने किया उन डॉक्टरों का सम्मान

महिला कर्मचारी के ऊपर लेटे हुए पाए गए थे

1988 में बिल गेट्स जब एक अंतरराष्ट्रीय सेल्स मीटिंग में शामिल हुए थे, तो इसके लिए उन्होंने फ्रांसीसी आल्प्स में लेस आर्क्स स्की रिसॉर्ट किराया पर लिया था. यहां वे हेलीकॉप्टर से गए थे. उस वक्त 33 वर्षीय बिल गेट स्विस शैले में ड्रिंक के लिए अपने कर्मचारियों के साथ शामिल हुए और सुबह सूरज निकलने तक पार्टी करते रहे.

उन्होंने इस हद तक ड्रिंक कर लिया था कि होश में नहीं थे. सुबह करीब 5 बजे गेट्स अपनी एक महिला कर्मचारी के ऊपर लेटे हुए पाए गए.

इसे भी पढ़ें :Team India को मैच से पहले इस कोच ने दी थी Sex की सलाह, किया चौंकाने वाला खुलासा

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: