Court NewsLead NewsMain SliderNationalTOP SLIDER

लव ट्राइएंगल का सनसनीखेज मामला, डेढ़ करोड़ लेकर पत्नी ने पति को कर दिया प्रेमिका के हवाले

भोपाल का मामला, फैमिली कोर्ट में हुआ निपटारा

Bhopal : मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में लव ट्राएंगल का सनसनीखेज मामला प्रकाश में आया है. एक पत्नी ने डेढ़ करोड़ रुपये लेकर प्रेमिका को अपना पति सौंप दिया. फैमिली कोर्ट में मामले का निपटारा हो गया. प्रेमिका ने अपना फ्लैट व 27 लाख रूपये प्रेमी की पत्नी को देने के बाद अपना प्यार हासिल किया.

Advt

 

फैमिली कोर्ट को कुछ दिनों पूर्व एक नाबालिग की शिकायत आई थी. जिसमें नाबालिग ने बताया था कि पापा के ऑफिस में काम करने वाली एक महिला के साथ अफेयर के कारण घर में झगड़े होते रहते हैं. घर का माहौल खराब रहता है और शिकायत करने वाली बच्ची और उसकी बहन का पढ़ाई में मन नहीं लगता. लगातार झगड़े से तंग आकर बच्ची ने शिकायत की थी.

 

इसे भी पढ़ेंःऊफ्फ, इतनी वीभत्सता…पोस्टमार्टम कर रहे डॉक्टर युवती का शव देखकर बोले

 

नाबालिग की शिकायत के बाद पति-पत्नी को काउंसलिंग के लिए बुलाया गया तो पता चला कि पति का जिस महिला के साथ अफेयर चल रहा है वो उम्र में उससे बड़ी है और उसके ऑफिस में ही काम करती है. पति और उसकी प्रेमिका साथ में रहना चाहते हैं लेकिन पत्नी को यह मंजूर नहीं.

कई चरणों की काउंसलिंग के बाद आखिरकार समस्या का समाधान निकल गया. पत्नी ने एक शर्त पर पति को छोड़ने की हामी भर दी. प्रेमिका ने अपना एक फ्लैट और करीब 27 लाख रुपये अपने प्रेमी की पत्नी को दिए जिसके बाद उसे अपना प्यार मिल गया.

 

काउंसलर के मुताबिक पत्नी का कहना था कि शादी के इतने सालों के बाद जब पति और उसके बीच में मधुर संबंध नहीं रहे तो उसके साथ रहना उसे पसंद नहीं था. इसलिए उसने फैसला किया कि आगे के जीवन को अपनी बेटियों के भविष्य को सुधारने में बिताएगी इसलिए वह इस कठिन फैसले के लिए तैयार हो पाई.

इसे भी पढ़ेःविधायक ढुलू महतो ने कहा, कांग्रेस नेता जलेश्वर महतो से उन्हें व उनके परिवार को जान का खतरा

Advt

Related Articles

Back to top button