DhanbadJharkhand

महिला का अधजला शव मिलने से सनसनी, हत्या कर जलाने की आशंका

 Dhanbad: तेतुलामारी थाना क्षेत्र के खेपचाटांड़ इलाके में आज उस वक्त सनसनी फैल गयी, जब एक झाड़ी में महिला का जलता हुआ शव मिला. स्थानीय लोगों ने इसकी जानकारी थाना को दी. मौके पर थाना प्रभारी और ग्रामीण एसपी ने पहुंचकर शव को कब्जे में लिया और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. शव को देखकर प्रतीत होता है कि महिला की हत्या करने के बाद शव को जलाने की कोशिश की जा रही थी. पुलिस पूरे मामले की छानबीन में जुट गयी है.

 ईंट भट्टे पर काम कर रहे मजदूरों ने देखा शव

तेतुलामारी थाना क्षेत्र के खेपचाटांड़ इलाके में काम कर रहे ईंट भट्ठा मजदूरों ने एक झाड़ी में जलते हुए महिला का शव देखा. जिसके बाद मजदूरों ने इसकी सूचना स्थानीय लोगों को दी. स्थानीय लोगों के द्वारा महिला का जलते हुए शव के मिलने की जानकारी स्थानीय थाना को दी जिसके बाद पुलिस पहुंचकर मौके पर मामले की छानबीन में जुट गयी.

Catalyst IAS
ram janam hospital

 हत्या कर शव को जलाने की की गयी कोशिश 

The Royal’s
Pitambara
Pushpanjali
Sanjeevani

मिली जानकारी के अनुसार महिला की देर रात हत्या की गयी है. इसके बाद अपराधियों ने शव को जलाने का प्रयास किया. लेकिन सुबह हो जाने पर अपराधी शव को जलती अवस्था में छोड़कर ही फरार हो गये. अभी तक न  महिला की पहचान हो पायी है न मौत के पीछे का कारण पता चल पाया है. तेतुलामारी थाना प्रभारी ने बताया कि एक अज्ञात महिला का जलता हुआ शव मिला है. तहकीकात की जा रही है.

इसे भी पढ़ेंः इंडोनेशिया में सूनामी : मरने वालों की संख्या 168 के पार, 745 लोग घायल

Related Articles

Back to top button