ChatraJharkhandMain SliderNEWSRanchiTOP SLIDER

अब चतरा में तालाब से नाबालिग लड़की का शव मिला, छह दिनों से थी लापता

परिजनों ने दर्ज कराया था अपहरण का मामला, हत्या कर तालाब में फेंकने की आशंका

Ranchi :  पतरातू डैम से मेडिकल की छात्रा का शव मिलने का मामला अभी सुलझा भी नहीं है कि चतरा में एक नाबालिग का शव तालाब से तैरता हुआ बरामद हुआ है. नाबालिग लड़की छह दिनों से लापता थी. लड़की के परिजनों ने गिद्धौर थाने में बच्ची के अपहरण का नामजद मामला दर्ज कराया था.

 

लड़की के पिता ने रूपीन डढुआ के राहुल यादव नामक युवक पर बेटी के अपहरण का आरोप लगाया था. पुलिस अपहृत लड़की की बरामदगी के लिए तीन दिनों से लगातार सभी संभावित स्थानों पर छापेमारी कर रही थी. इसी दौरान पुलिस को दतुआ तालाब में शव होने की सूचना मिली. घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को तालाब से निकालकर पोस्टमार्टम के लिए चतरा सदर अस्पताल भेज दिया है.

इसे भी पढ़ेंःकौन है वो किसान नेता जिसके कारण किसान आंदोलन में पड़ी फूट ? पढ़िये, दस करोड़ की डील की पूरी कहानी

इधर, इलाके में लापता बच्ची का शव मिलने के बाद हड़कंप मच गया है. लड़की के पिता का कहना है कि नाबालिग के लापता होने के बाद पुलिस कथित आरोपी युवक से पूछताछ की थी, जिसे बाद में छोड़ दिया गया था. परिजनों ने इसकी शिकायत पर एसपी ऋषभ कुमार झा से भी की थी, एसपी गांगपुर पहुंचे थे. शव मिलने के बाद पुलिस की कार्यशैली पर सवाल खड़े हो रहे हैं। परिजनों ने हत्या कर शव को फेंकने का गंभीर आरोप लगाया है. शव पर चोट के निशान भी हैं.

इसे भी पढ़ेंः झारखंड में पक्षियों की मौत का कारण बर्ड फ्लू नहीं, बढ़ती ठंड है

Advertisement

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: