न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

सीनियर नेशनल टेनिस क्रिकेट:  20 खिलाड़ियों का चयन, गोवा में 22 मई से होंगे मैच  

16 जायेंगे प्रतियोगिता में, 4 स्टैंड बाई में रहेंगे

1,404

Ranchi:  सीनियर नेशनल टेनिस क्रिकेट प्रतियोगिता के लिए राज्य से 20 खिलाड़ियों का चयन किया गया. चयनित प्रतिभागी 22 से 27 मई तक गोवा में आयोजित होने वाले सीनियर नेशनल टेनिस क्रिकेट प्रतियोगिता में भाग लेंगे.

प्रतिभागियों का चयन झारखंड स्टेटे टेनिस क्रिकेट एसोसिएशन की ओर से आयोजित शिविर में किया गया. जिसका आयोजन आइटीआइ के समीप सोमवार को किया गया.

जिसमें सभी जिलों के खिलाड़ियों ने भाग लिया. सुबह दस बजे से आयोजित इस शिविर में विभिन्न चरणों में खिलाड़ियों का चयन किया गया.

hosp3

जो नेशनल प्रतियोगिता में राज्य का प्रतिनिधित्व करेंगे. एसोसिएशन के महासचिव साजन सिंह ने जानकारी दी कि राज्य की ओर से प्रत्येक साल खिलाड़ियों को नेशनल प्रतियोगिता के लिए भेजा जा रहा है. जिसमें प्रतिभागी बेहतर भी कर रहे है.

इसे भी पढ़ेंः सुबोधकांत, संजय सेठ, रामटहल चौधरी और अर्जुन मुंडा मंगलवार को करेंगे नामांकन

16 खिलाड़ी लेंगे प्रतियोगिता में हिस्सा

महासचिव साजन सिंह ने जानकारी दी कि 20 चयनित प्रतिभागियों में से 16 खिलाड़ी प्रतियोगिता में शामिल होंगे. चार खिलाड़ियों को स्टैंड बाई में रखा जायेगा.

अगर 16 चयनित में से किसी भी खिलाड़ी को कोई इमरजेंसी होती है और वह प्रतियोगिता में न जा पाये तो ऐसे में चार खिलाड़ियों में से किसी को खेलने का मौका मिलेगा.

उन्होंने जानकारी दी कि एसोसिएशन की ओर से फिलहाल लड़कों का ही चयन किया गया है. लड़कियों का चयन जल्द ही किया जायेगा. जिसकी तारीख एसोसिएशन की ओर से घोषित की जायेगी.

इसे भी पढ़ेंः बाईपी गांव का तीन महीने का अनाज गायब, कहां गया कोई बताने को तैयार नही

पिछले चार साल से राज्य के प्रतिभागी हो रहे हैं शामिल

श्री साजन ने चयन शिविर के दौरान जानकारी दी कि पिछले चार साल से लगातार राज्य के खिलाड़ी टेनिस क्रिकेट में शामिल हो रहे हैं. और काफी अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं.

जूनियर, सब जूनियर, सीनियर और अंडर 14, 17 और 19 मिला कर लगभग दस से बारह प्रतियोगिता प्रति साल राज्य में होती है. जिसमें प्रतिभागी शामिल होते हैं. कई प्रतियोगिताओं में राज्य ने जीत भी हासिल की है.

चयनित खिलाड़ियों के नाम

चयनित खिलाड़ियों में आशीष, रोहित, किशन, विकास, राहुल शाही, तल्हा खान, हैप्पी कुमार समेत अन्य हैं. वहीं इस दौरान एसोसिएशन की ओर से सौरभ तिवारी, प्रदीप गौरव, शशिकांत सिंह समेत अन्य उपस्थित थे.

इसे भी पढ़ेंः इस साल मानसून सामान्य रहेगा, 96 फीसदी बारिश केआसार, गर्मी झुलसायेगी : मौसम विभाग

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

You might also like
%d bloggers like this: