Lead NewsNational

वरिष्ठ पत्रकार विनोद दुआ की हालत अत्यंत गंभीर, बेटी मल्लिका ने दिया हेल्थ अपडेट

अपोलो अस्पताल की सघन चिकित्सा इकाई (आईसीयू) में चल रहा है इलाज

New Delhi : वरिष्ठ पत्रकार विनोद दुआ की हालत अब भी नाजुक है. विनोद दुआ की बेटी मल्लिका दुआ ने मंगलवार को हेल्थ अपडेट देते हुए बताया कि उनके पिता की हालत ‘बेहद नाजुक’ बनी हुई है. दूरदर्शन और एनडीटीवी जैसे समाचार चैनलों के लिए सेवाएं दे चुके और हिंदी पत्रकारिता के जाने माने चेहरे 67 वर्षीय विनोद दुआ को चिकित्सकों की सलाह के बाद कल रात को अपोलो अस्पताल की सघन चिकित्सा इकाई (आईसीयू) में भर्ती करवाया गया था.

इसे भी पढ़ें : IPL मैच में एक ओवर में 5 छक्के लगानेवाले ने अचानक की शादी, पंत, धवन सहित कई स्टार प्लेयर पहुंचे

क्या लिखा बेटी ने

अभिनेत्री मल्लिका दुआ ने इंस्टाग्राम पर लिखा, ‘…. उन्हें कल रात को अपोलो अस्पताल के आईसीयू में भर्ती करवाया गया जहां उनकी बेहतर देखभाल हो सकेगी. उनकी हालात नाजुक बनी हुई है. वह आजीवन एक योद्धा रहे हैं. अडिग और अथक.’ दुआ को इस साल की शुरुआत में कोरोना वायरस से संक्रमित होने के बाद अस्पताल में भर्ती कराया गया था. दुआ की पत्नी पद्मावती ‘चिन्ना’ दुआ का कोविड-19 के खिलाफ लंबी लड़ाई लड़ने के बाद जून में निधन हो गया था. वह रेडियोलॉजिस्ट थीं.

Sanjeevani

‘मां उनके लिए उम्मीद नहीं छोड़तीं

मल्लिका दुआ ने पोस्ट में लिखा, ‘मां उनके लिए उम्मीद नहीं छोड़तीं और उन्हें उम्मीद छोड़ता नहीं देख सकती थीं. उनके (दुआ के) लिए जो अच्छा होगा, वही करने के बारे में वह (चिन्ना दुआ) हमारा मार्गदर्शन करेंगी. मैं और मेरी बहन ठीक हैं, एक मजबूत शख्स ने हमारा पालन पोषण किया है.’
उन्होंने कहा कि चिकित्सक सुबह दौरे पर आएंगे और उनसे बात करने के बाद वह पिता की सेहत के बारे में नयी जानकारी देती रहेंगी. मल्लिका ने सोमवार को बताया था कि उनके पिता विनोद दुआ इस समय सघन चिकित्सा इकाई (आईसीयू) में भर्ती हैं और उनकी हालत ”अत्यंत गंभीर” है. जानकारी हो कि कल मीडिया में उनके निधन की खबरें चल गयी थीं.

इसे भी पढ़ें : Jharkhand: एसबीएम कर्मियों ने किया मंत्री मिथिलेश ठाकुर का आवास घेरा, कहा- समायोजन करे सरकार

Related Articles

Back to top button