NationalTOP SLIDER

वरिष्ठ पत्रकार विनोद दुआ का निधन, कल लोधी श्मशान घाट में होगा अंतिम संस्कार

advt

New Delhi : वरिष्ठ पत्रकार विनोद दुआ का निधन हो गया. वे काफी समय से बीमार चल रहे थे. विनोद दुआ की बेटी मल्लिका दुआ ने इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए ये जानकारी दी. बता दें कि कुछ दिन पहले ही विनोद दुआ की मौत की अफवाह उड़ी थी, तब उनकी बेटी ने इनका खंडन किया था.

जानकारी हो कि कोरोना की दूसरी लहर में विनोद दुआ और उनकी पत्नी संक्रमित हो गए थे. दोनों की तबीयत काफी बिगड़ गई थी. इसके बाद दोनों को अस्पताल में भर्ती कराया गया था. विनोद दुआ 7 जून को घर लौट आए थे. हालांकि, उनकी पत्नी का 12 जून को निधन हो गया था.

advt

इसे भी पढ़ें:BIG NEWS : बिहार हो जाएगा मालामाल, जानें किस जिले में मिला देश का सबसे बड़ा GOLD भंडार

67 साल के थे विनोद दुआ

मल्लिका ने बताया कि विनोद दुआ का अंतिम संस्कार लोधी श्मशान घाट में कराया जाएगा. मल्लिका दुआ ने सोशल मीडिया पोस्ट पर लिखा, हमारे बेपरवाह, निडर और असाधारण पिता विनोद दुआ का निधन हो गया. मल्लिका दुआ ने लिखा, अब वे हमारी मां के साथ हैं यानी अपनी पत्नी के साथ स्वर्ग में हैं.

advt

विनोद दुआ का जन्म नई दिल्ली में हुआ था. विनोद दुआ ने दूरदर्शन और एनडीटीवी में काम किया था. 1996 में वे पहले इलेक्ट्रॉनिक मीडिया के पत्रकार थे, जिन्हें रामनाथ गोयनका अवार्ड से सम्मानित किया गया. उन्हें 2008 में पत्रकारिता के लिए पद्म श्री से भी सम्मानित किया गया था.

इसे भी पढ़ें:एनटीपीसी ने जेबीवीएनएल को बिजली काटने का दिया नोटिस, गहरा सकता है बिजली संकट

advt

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: