Dharm-JyotishJharkhandLead NewsRanchi

श्रीकृष्णा जन्मोत्सव पर बाल गोपाल व बाल राधा प्रतियोगिता में भेजें अपने बच्चों की तस्वीरें

श्री कृष्ण जन्मोत्सव आयोजन समिति मोरहाबादी कर रही है आयोजन

Ranchi : श्री कृष्ण जन्मोत्सव आयोजन समिति मोरहाबादी 2016 से 2019 तक रांची के ऐतिहासिक मोरहाबादी मैदान में भव्य तरीके से श्रीकृष्ण जन्मोत्सव एवं दही हांडी प्रतियोगिता का आयोजन करती रही है. कोरोना माहमारी के कारण पिछले वर्ष 2020 में और इस बार भी फिजिकल आयोजन नहीं हो रहा है.

इस आयोजन से रांची वासियों का जुड़ाव बनाये रखने के दृष्टिकोण से कोरोना संक्रमण के खतरे को ध्यान में रखते हुए समिति ने इस वर्ष भी वर्चुअल श्रीकृष्णा जन्मोत्सव एवं बाल गोपाल एवं बाल राधा प्रतियोगिता का ऑनलाइन आयोजन कर रही है .

श्री कृष्णजन्मोत्सव का आयोजन वर्चुअल माध्यम से किया जाएगा इस वर्ष के प्रतियोगिता में दो आयु वर्गो में प्रतिभागी हिस्सा ले सकेंगे .

advt

इसे भी पढ़ें :चतरा : शिवपुर साइडिंग पर अपराधियों की फायरिंग में तीन कर्मी घायल

बाल गोपाल पोशाक प्रतियोगिता

1- 0 से 5 आयुवर्ग
2- 5 से 10 आयुवर्ग

बाल राधा पोशाक प्रतियोगिता

1- 0 से 5 आयुवर्ग
2 – 5 से 10 आयुवर्ग

इसे भी पढ़ें :बिहार के पुलिस थानों में जल्द ही बड़ी संख्या में महिला थानेदारों की होगी तैनाती

इक्छुक प्रतिभागियों के माता पिता अपने बच्चों के तस्वीर (1से ज्यादा फोटो नहीं ) हमारे whatsaap no. 9431330256 अथवा 8210811004 ( किसी 1 नंबर पे ही तस्वीर भेजे ) दोनों नंबरों पर भेजने से प्रतिभागियों को अमान्य माना जायेगा. तस्वीर कल दिनांक 30 अगस्त 2021 से भेज सकते है तस्वीर भेजने की अंतिम तिथि दिनांक 1/9/2021 रात्रि 12 बजे तक है . उसके बाद भेजे गए तस्वीर प्रतियोगिता के लिए स्वीकार नहीं किये जायेंगे .

दोनों प्रतियोगिता के दोनों आयुवर्गो में पहले 3 विजेताओं को पुरस्कृत किया जाएगा . विजेताओ का चयन श्री कृष्ण जन्मोत्सव आयोजन समिति मोरहाबादी की निर्णायक मंडली करेगी. परिणाम की घोषणा निर्धारित तिथि से एक सप्ताह के बाद मीडिया के माध्यम से की जाएगी. ये जानकारी श्री कृष्ण जन्मोत्सव आयोजन समिति मोरहाबादी के अध्यक्ष राजीव रंजन प्रसाद तथा कार्यकारी अध्यक्ष राहुल किट्टू सिंह ने दी है.

इसे भी पढ़ें :वीकेंड लॉकडाउन के दौरान साकची में वाइन शॉप खोलकर बेची जा रही थी शराब, 5 दुकानें सील

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: