JharkhandRanchi

जितने भी अवैध कट पेट्रोल पंप के सामने हैं उन्हें नोटिस भेजें: डीसी

Ranchi : उपायुक्त रांची छवि रंजन ने शनिवार को सड़क सुरक्षा समिति की बैठक बुलायी. समाहरणालय ब्लॉक ए स्थित उपायुक्त सभागार में आयोजित बैठक में जिला परिवहन पदाधिकारी, रांची सहित सभी विभागों के संबंधित पदाधिकारी उपस्थित हुए. बैठक में डीसी ने हिट एंड रन मामले में घायल /मृत व्यक्तियों के परिजनों के मुआवजा प्राप्त करने के लिए पूरी प्रकिया की जानकारी ली. उन्होंने NHAI को निर्देश दिया कि रांची में जितने भी अवैध कट पेट्रोल पंप के सामने हैं उन्हें NHAI की तरफ से नोटिस दिया जाये.

नामकुम के समीप स्पीड ब्रेकर 15 दिनों में बनाने का निर्देश

ESIC नामकुम के समीप स्पीड ब्रेकर 15 दिनों में बनाने का निर्देश RCD को दिया गया. जिला परिवहन पदाधिकारी रांची द्वारा Black Spot पर कार्य करने की बात कही गयी. बैठक में ट्रैफिक डीएसपी द्वारा ट्रैफिक नियमों को तोड़नेवाले को एक समय निर्धारित करके काउंसलिंग कराने की बात कही.

ram janam hospital
Catalyst IAS

इसे भी पढ़ें:कटिहार बरौना रेल खंड पर हाटे बजारे एक्सप्रेस में स्वर्ण व्यापारी से हुई दो करोड़ के सोने की लूट

The Royal’s
Sanjeevani
Pushpanjali
Pitambara

अवैध दुकानों को हटाने का निर्देश

कांटाटोली चौक पर ट्रैफिक जाम होने की समस्या पर सड़क चौड़ीकरण का निर्देश जुडको एवं नगर निगम के अधिकारी को अवैध दुकानों को हटाने का निर्देश दिया गया. साथ ही भारी वाहनों के चालकों की काउंसिलिंग कराने की बात जिला परिवहन पदाधिकारी रांची ने कही.

बैठक में NHAI के कार्यापालक अभियंता, मोटर निरीक्षक, रांची, स्वास्थ विभाग के कर्मी, एनजीओ रांची, बस आर्नस एवं सड़क सुरक्षा के पदाधिकारी डीआरएसएम जमाल अशरफ खान, रोड़ इंजिनियर गौरव कुमार उपस्थित थे.

इसे भी पढ़ें:किसके सर होगा मांडर का ताज, रविवार को होगा फैसला

Related Articles

Back to top button