न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

राष्ट्रीय एकीकरण शिविर के लिए एनपीयू विवि के चार स्वयंसेवकों का चयन

11

Palamu :  राष्ट्रीय एकीकरण शिविर में नीलाम्बर-पीताम्बर विवि के चार स्वयंसेवक भी भाग लेंगे. हटिया के निफ्ट में 6 से 12 दिसंबर तक कार्यक्रम का आयोजन किया गया है. इसके लिए चार स्‍वयंसेवक कुंदन कुणाल,अमृत कुमार, गंगा कुमारी और एकता कुमारी का चयन किया गया है।

स्वयंसेवकों को विवि के पदाधिकारियों किया विदा

बुधवार को राष्ट्रीय सेवा योजना के चारों स्वयंसेवकों को विवि के पदाधिकारियों और कर्मचारियों ने शुभकामनाओं के साथ विदा किया. मौके पर अन्य लोगों के अलावा विश्वविद्यालय के प्रति कुलपति डॉ. पवन कुमार पोद्दार, वित्त सलाहकार कैलाश राम, कुल सचिव डॉ राकेश कुमार, राष्ट्रीय सेवा योजना के कार्यक्रम समन्वयक डॉ विजय कुमार प्रसाद, राजीव मुखर्जी, सचिन कुमार, एके एस कॉलेज जपला के राष्ट्रीय सेवा योजना के कार्यक्रम पदाधिकारी प्रो. राजेश कुमार भी मौजूद थे.

चार स्वयंसेवकों को उत्कृष्टता प्रमाण-पत्र

उत्तर प्रदेश के गौतम बुद्ध नगर में इस वर्ष जनवरी में आयोजित राष्ट्रीय युवा महोत्सव में भाग लेकर यहां के चार स्वयं सेवकों ने उत्कृष्टता हासिल की थी. बुधवार को इन स्वयंसेवकों-एकेएस जपला कॉलेज के कुंदन कुमार, धीरेंद्र कुमार सिंह, वाईएसएनएम कॉलेज मेदिनीनगर की निधि रानी और जीएनएसएम कॉलेज गढ़वा की काजल कुमारी को कुलपति डॉ. सत्येंद्र नारायण सिंह और प्रतिकुलपति प्रो.पवन कुमार पोद्दार ने प्रमाण-पत्र देकर सम्मानित किया.

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Comments are closed.

%d bloggers like this: