BiharCrime NewsNEWS

प्रेमी के साथ पत्नी को सोते देख कर पति बोला अब जीने का कोई मतलब नहीं…’ सुसाइड नोट लिख कर की आत्महत्या

दो मासूम बच्चों के सिर से पिता का साया उठ गया

Nalanda : बिहार में रिश्तों को तार-तार कर देने वाला मामला सामने आया है. मामला नालंदा जिले का है, यहां एक पति ने फांसी लगा कर अपनी जान दे दी थी. पुलिस को शव के पास एक सुसाइड नोट मिला था. उसमें ऐसी बातें लिखी हैं, जिसके बारे में लोग तरह-तरह की बातें कर रहे हैं.

Sanjeevani

इसे भी पढ़ें : Pornography Case में शिल्पा शेट्टी के पति राज कुन्द्रा की बढ़ी मुश्किलें, ED ने मनी लॉन्ड्रिंग केस में दर्ज की FIR

MDLM

क्या लिखा, सुसाइड नोट में

दरअसल, पति ने अपने सुसाइड नोट में लिखा, ‘जब घर से चली गई पत्नी को वापस लेने मैं पहुंचा, तो वह प्रेमी की बाहों में सो रही थी. इस नजारे को देखकर मैं बेहद दुखी हो गया. मेरे जीने का कोई मतलब नहीं है. अब मैं अपनी जान दे रहा हूं…’ झकझोर देने वाली खुदकुशी के बाद दो मासूम बच्चों के सिर से पिता का साया उठ गया है.

इसे भी पढ़ें : नालंदा में विवाहिता की ससुराल वालों ने गला दबाकर की हत्या, सभी फरार

2015 में हुई थी शादी

यह मामला नालंदा जिले के लहेरी थाना क्षेत्र का है. यहीं एक कॉलोनी में चंद्रदेव कुमार रहते थे. उनकी शादी साल 2015 में हुई थी. उनका आलू-प्याज बेचने का कारोबार था. उन्होंने 16 मई को घर में फांसी लगाकर अपनी जान दे दी थी. पुलिस ने शव के पास से सुसाइड नोट बरामद किया, जिसे पढ़कर पुलिसवालों के भी होश उड़ गए. पति ने सुसाइड नोट में पत्नी के कथित अवैध रिश्तों का जिक्र किया था.

इसे भी पढ़ें : जुगसलाई के पास ट्रेन से कटकर व्यक्ति की मौत, जांच में जुटी रेल पुलिस

क्लासमेट के अलावा एक अन्य युवक से भी अवैध संबंध

सुसाइड नोट में चंद्रदेव ने आगे लिखा, ‘पत्नी के उसके क्लासमेट के अलावा एक अन्य युवक से अवैध संबंध थे. पत्नी को कई बार कई तरीके से मनाने की कोशिश की, लेकिन बच्चे होने के बाद भी वो अपने प्रेमी के साथ रहना चाहती थी. इसलिए मैं अपनी जान दे रहा हूं.

8 मई को घर से पत्नी अपने प्रेमी से मिलने के लिए गायब हुई. उसके बाद उसे लेने के लिए मैं पहुंचा था. जहां देखा कि वो अपने प्रेमी की बाहों में है. उस आपत्तिजनक अवस्था का मैं जिक्र नहीं कर सकता. उसके बाद मैंने जीवनलीला समाप्त करने का फैसला किया.’

क्या कहती है पुलिस

मामले में लहेरी थानाध्यक्ष सुबोध कुमार ने बताया कि फांसी लगाकर चंद्रदेव ने आत्महत्या की है. सुसाइड का आरोप उसने अपनी पत्नी पर लगाया है. युवक के पास से मिले सुसाइड नोट में पूरे मामले का जिक्र है.
फिलहाल शव का पोस्टमॉर्टम कराने के बाद परिजनों को सौंप दिया गया. बाकी रिपोर्ट मिलने पर कार्रवाई की जाएगी. इधर, मृतक के भाई ने घटनास्थल से मिली सारी चीजें पुलिस को सौंप दी और आरोपी महिला की गिरफ्तारी की मांग की. मृतक के भाई का कहना है कि वह अक्सर भाई को प्रताड़ित करती थी.

इसे भी पढ़ें : पूजा सिंघल के खिलाफ दायर याचिका में हाईकोर्ट ने सरकार से मांगा काउंटर एफिडेविट

Related Articles

Back to top button