Crime NewsJharkhandLead NewsRanchi

रांची में घर में अकेली देख नाबालिग से दुष्कर्म का प्रयास, आरोपी गिरफ्तार

Ranchi: रांची के कोकर स्थित आदर्श नगर में 17 साल की नाबालिग लड़की को घर पर अकेले देखकर उसके साथ दुष्कर्म का प्रयास किया गया. स्थानीय लोगों ने आरोपी को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया. गिरफ्तार आरोपी का नाम शेख इमरोज है और वह बरियातू का रहने वाला है.

इसे भी पढ़ेंःपहले व्हाट्स एप पर न्यूड होती थी लड़कियां, फिर रांची के साइबर डीएसपी का फोटो दिखा करती थी ठगी

बताया जा रहा है कि जिस मकान में पीड़िता किराए पर रहती थी, आरोपी उसी मकान मालिक का ड्राइवर है. उसी घर में रहता भी है. पीड़िता ने पुलिस को बताया कि परिजन किसी काम से बाहर गए थे. घर पर वह और उसका भाई अकेले थे. भाई मानसिक रूप से कमजोर है. वह भी बाथरूम चला गया था. उसे अकेला देखकर आरोपी उसके कमरे में घुस गया. अश्लील हरकत करने लगा. विरोध करने पर वह मारपीट भी कर रहा था. आरोपी ने उसके कपड़े तक खोल दिए और दुष्कर्म करने का प्रयास करने लगा. तब उसने शोर मचाया. उसकी आवाज सुनकर अन्य किरायेदार व आसपास के लोग मौक पर पहुंचे. स्थानीय लोगों ने आरोपी को दबोच लिया, पहले उसकी पिटाई की. फिर उसे पुलिस के हवाले कर दिया.

advt

 

पुलिस के अनुसार नाबालिग लड़की पर आरोपी नियत काफी दिनों से खराब थी. वह अक्सर नाबालिग लड़की को देखता रहता था. कई बार उसे धक्का भी दिया था. नाबालिग ने उसका जवाब आरोपी को नहीं दिया. इससे आरोपी का हौसला बढ़ा था. बुधवार को लड़की को घर में अकेले देखकर उसने यह हरकत की.

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: