न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

देखें वीडियो कैसे जनता के सवालों से भागते है भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा

1,866

Ranchi: भाजपा के केंद्रीय प्रवक्‍ता और प्रमुख टीवी न्‍यूज पैनलिस्‍ट संबित पात्रा न्‍यूज चैनलों में कई सवालों के जवाब धारदार तरीके से देते हैं, लेकिन न्‍यूजविंग ने जब झारखंड की जनता के सवालों को सामने रखा तो वो पीठ दिखाकर भागते हुए नजर आये. न्‍यूजविंग से केंद्रीय नेता संबित पात्रा से उन्‍हीं सवालों को पूछा और जवाब जानना चाहा जो उन्‍हीं के प्रेस कांफ्रेंस के न्‍यूजविंग के फेसबुक पेज लाइव के दौरान झारखंड के लोगों ने पूछा था.

न्‍यूजविंग के फेसबुक लाइव के दौरान लोगों ने संबित पात्रा से क्‍या पूछा

यहां झारखंड में जो सरकारी नौकरी जो नियुक्ति होती है वह झारखंड के स्थानीय को नहीं मिलकर इस राज्य केे जो बाहर के हैं उसको दिया जा रहा है, झारखंड में जो नियोजन नीति बनाया गया है वह 11 जिलाेंं का अलग व 13 जिलों का अलग : प्रसाद रामदेव

पलामू में सीएम के द्वारा जातिगत टिप्‍पणी पे भी बोलिए संबित महाराज : विकास भूषण

जेएसएससी सीजीएल के बारे में भी कुछ बोलिए पात्रा जी : विकास भूषण

भूमि अधिग्रहण के बारे में कुछ बोल दीजिये : सागर गोस्‍वामी

लोगों के सवालों को न्‍यूज विंग ने पूछा तो ऐसे भागते नजर आये संबित पात्रा

प्रेस कांफ्रेंस खत्म हो जाने के बाद वे भाजपा कार्यालय स्थित आवसीय परिसर में चले गए, वहां से निकलने के बाद न्यूज विंग ने उनसे बात करने की कोशिश की. जिसमें पाठकों दवारा भूमि अधिग्रहण से संबंधित सवाल जानना चाहा. जिसमें संवाददाता से जनता जानना चाहती है. इसका भी हवाला दिया पर वे जनता के सवालों से भागते हुए निकल गए. साथ ही कहा कि अगली बार जवाब देंगे. जाहिर है वे इस बार इन सवालों के लिए तैयार होकर नहीं आये होंगे और अगली बार भी इस संदर्भ में कुछ नोटस तैयार कर लाएंगे और फिर उतना ही कहेंगे जितना लिखा होगा.

इसे भी पढ़ें- यशवंत सिन्हा का ट्वीट- पहले मैं लायक बेटे का नालायक बाप था, अब रोल बदल गया है

प्रेस कांफ्रेंस में वही बोले जो पहले से तैयारी कर पहुंचे थे

भाजपा के केंद्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा प्रेस कांफ्रेंस के दौरान वही सारी चीजों को बोलकर निकलते बने जिसकी वो तैयारी करके आए थे. प्रेसवार्ता के दौरान वे चार पांच पन्नों का एक नोट बनाकर आये थे जिसे पूरा पढ़ दिया. पन्ने के नोटस खत्म हो जाने के बाद वे एक शब्द भी बोलना उचित नहीं समझा. पत्रकारों दवारा सवालों से घेरे जाने के बाद वे सवालों से बचते हुए निकल लिए. न्यूज विंग ने उनसे जनता के सवालों का भी जवाब जानना चाहा तो वे प्लेन मिस हो जाने की बात कहते हुए बचकर निकल गए..

न्यूज विंग एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पेज लाइक कर फॉलो भी कर सकते हैं.

 

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Comments are closed.

%d bloggers like this: