न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

पुलवामा में गणतंत्र दिवस से पहले जैश आतंकियों के साथ सुरक्षाबलों की मुठभेड़, तीन को सेना ने घेरा

779

Srinagar: जम्मू कश्मीर के पुलवामा जिले में शनिवार को आतंकवादियों और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़ शुरू हो गयी.

गणतंत्र दिवस से पहले दक्षिण कश्मीर के पुलवामा जिले के त्राल में यह मुठभेड़ चल रही है. इस मुठभेड़ में जैश के तीन आतंकियों को सेना ने घेर लिया है. गणतंत्र दिवस को लेकर सुरक्षाबल सतर्क हैं और इसे लेकर लगातार सर्च अभियान चलाया जा रहा है. 

इसे भी पढ़ें- #DelhiElection: 668 उम्मीदवार आजमायेंगे अपनी किस्मत, केजरीवाल की सीट पर सबसे ज्यादा कैंडिडेट

मुठभेड़ जारी है

पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि विश्वसनीय सूचना के आधार पर सुरक्षाबलों ने सुबह दक्षिण कश्मीर जिले के त्राल में हरि-पारी इलाके में घेराबंदी की और तलाश अभियान शुरू किया.

उन्होंने बताया कि जब सुरक्षाबल इलाके में तलाश अभियान चला रहे थे तभी आतंकवादियों ने उन पर गोली चला दी जिससे मुठभेड़ शुरू हो गयी. अधिकारी ने बताया कि अंतिम खबर मिलने तक मुठभेड़ चल रही है. 

Whmart 3/3 – 2/4

इसे भी पढ़ें- भीमा कोरेगांव हिंसाः मामले की जांच NIA को दिये जाने से केंद्र और महाराष्ट्र सरकार में ठनी

जैश कमांडर समेत तीन को सेना ने घेरा

सूत्रों के मुताबिक दोनों ओर से फायरिंग हो रही है. सेना ने आस-पास के इलाके में घेराबंदी कर दी है और पूरे इलाके को घेर लिया है. जवानों ने तीन आतंकियों को भी घेर के रखा है जिनकी पहचान भी सामने आने लगी है.

बताया जा रहा है कि जैश कमांडर कारी यासिर समेत तीन आतंकियों को सेना ने घेरा है. सेना ने आस-पास के घरों को खाली करने को कहा है. जानकारी के मुताबिक आतंकियों के घरों में छुपे होने की बात सामने आयी है.

न्यूज विंग की अपील


देश में कोरोना वायरस का संकट गहराता जा रहा है. ऐसे में जरूरी है कि तमाम नागरिक संयम से काम लें. इस महामारी को हराने के लिए जरूरी है कि सभी नागरिक उन निर्देशों का अवश्य पालन करें जो सरकार और प्रशासन के द्वारा दिये जा रहे हैं. इसमें सबसे अहम खुद को सुरक्षित रखना है. न्यूज विंग की आपसे अपील है कि आप घर पर रहें. इससे आप तो सुरक्षित रहेंगे ही दूसरे भी सुरक्षित रहेंगे.

style="display:inline-block;width:250px;height:250px" data-ad-client="ca-pub-4464267052229509" data-ad-slot="8367158579">

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like