NEWS

बीआइटी के एमबीए प्रोग्राम में सीटें रिक्त, 5 अगस्त तक एप्लीकेशन का अंतिम मौका

Ranchi : बिरला इंस्टिट्यूट ऑफ टेक्नोलॉजी के मेसरा मेन कैंपस सहित अन्य ऑफ कैंपस के एमबीए प्रोग्राम में सीटें अब भी रिक्त हैं. संस्थान स्पेशल राउंड के तहत एडमिशन के एप्लीकेशन के लिए मौका दे रहा है. एमबीए करने को इच्छुक स्टूडेंट्स 5 अगस्त तक एप्लीकेशन दे सकते हैं. एप्लीकेशन के आधार पर स्टूडेंट्स को शार्ट लिस्ट किया जायेगा. फिर सेलेक्टेड स्टूडेंट्स को पर्सनल इंटरव्यू के लिए बुलाया जायेगा. यह इंटरव्यू 9 अगस्त को होगा.

इसे भी पढ़ेंःJSSC: 11 जिलों में शिक्षकों की नियुक्ति के लिए होगा डॉक्यूमेंट वेरिफिकेशन, न गंवायें अंतिम मौका

संस्थान का यह दो वर्षीय प्रोग्राम है जो चार सेमेस्टर में बंटा हुआ है. उमीदवारों को ऑनलाइन एप्लीकेशन देना होगा. CAT, MAT, XAT और CMAT क्वालिफाइड उम्मीदवार एप्लीकेशन दे सकते हैं. संस्थान के मेसरा मेन कैंपस में केवल एससी-एसटी स्टूडेंट्स के लिए सीट है. जबकि जयपुर, लालपुर और नोएडा कैंपस में किसी भी केटेगरी का स्टूडेंट्स एप्लीकेशन दे सकता है. एप्लीकेशन के लिए जनरल, ओबीसी और इबीसी उमीदवारों को 2500 और आरक्षित श्रेणी के स्टूडेंट्स को 1500 रुपये देने होंगे.

advt

बीआइटी से एमबीए करने की पूरी फीस 5,64,000 रुपये है. हॉस्टल और मेस फीस अलग से देना होगा. पहले सेमेस्टर और दूसरे सेमेस्टर की फीस 1,34,000 रुपये है. जबकि दूसरे और तीसरे सेमेस्टर की फीस 1,48,000 हजार रुपये है.

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: