JharkhandRanchi

विधायकों को Corona संक्रमित होता देख 5 दिनों तक विधानसभा सील, 31 जुलाई तक सभी बैठकें रद्द

विज्ञापन

Ranchi: मंत्री मिथिलेश ठाकुर और उसके बाद पूर्व मंत्री सीपी सिंह के कोरोना संक्रमित होने के बाद अब विधानसभा को पांच दिनों तक सील कर दिया गया है. इस बाबत झारखंड विधानसभा के अध्यक्ष रविंद्रनाथ महतो ने आदेश जारी कर दिया है.

आदेश के मुताबिक गुरुवार से सोमवार तक विधानसभा सील रहेगा. इसलिए अब 28 जुलाई को विधानसभाकर्मी विधानसभा जाएंगे. इस बीत विधानसभा को सेनेटाइज करने का निर्देश दिया है. साथ ही विधानसभा में होने वाली सभी विधानसभा समिति की बैठकों को भी 31 जुलाई तक स्थगित कर दिया गया है.

अपने आदेश में विधानसभा अध्यक्ष ने कहा है कि अगर विधानसभा का कोई भी कर्मी संक्रमित व्यक्ति से संपर्क में आया है तो वो विधानसभा कार्यालय को इस बात की सूचना दें. साथ ही अपने आप को क्वॉरेंटाइन कर ले. अगर संक्रमण के लक्षण दिखाए देते हैं, तो कोरोना की जांच करा लें.

advt

इसे भी पढ़ें- देश में तेजी से फैल रहा Corona, 45,720 नये केस, 12 लाख के पार आंकड़ा

सीपी सिंह गये थे विधानसभा, पाए गये पॉजीटिव

पूर्व मंत्री सीपी सिंह 17 जुलाईको विधानसभा गये थे. विधायक निधि और अनुश्रवण समिति के सभापति होने के नाते उन्होंने बैठक बुलायी थी. हालांकि बैठक में कोई और दूसरा सदस्य शामिल नहीं हुआ था.

सीपी सिंह ने विधानसभा में कागजी कार्यवाही की और लौट आए. बताया जा रहा है कि उनसे संपर्क में कुछ विधानसभा कर्मी आए थे. उन्होंने वहां चाय भी पी थी. फिलहाल सीपी सिंह रिम्स के कोविड वार्ड में भर्ती हैं.

इसे भी पढ़ें- कोरोना काल में एलोपैथ और होमियोपैथ पर आयुर्वेद पड़ा भारी, आयुर्वेद की कई दवा आउट ऑफ स्टॉक, ब्लैक मार्केटिंग की नौबत

adv
advt
Advertisement

8 Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Related Articles

Back to top button